loksabha chunav : रामचरण बोहरा की मोदी,राज्यर्धन के लिए योगी कराएंगे नैया पार 

बीजेपी का फोकस दूसरे चरण की कुछ मुश्किल सीटों पर

narendra modi yogi adityanath rajywardhan singh rathore ramcharan bohra
योगी व मोदी दोनों स्टार प्रचारक वोटों के धु्रवीकरण में माहिर
खोज खबर
जयपुर। प्रदेश में पहले चरण के चुनाव के लिए मतदान 29 अप्रेल को होना है लेकिन भाजपा एक कदम आगे जाकर दूसरे चरण के चुनाव के प्रचार पर फोकस कर रही है। फोकस भी उन सीटों पर ज्यादा कर रही हैं जहां पार्टी प्रत्याशी विपक्षी पार्टी के प्रचार को लेकर परेशान नजर आ रहे हैं। पार्टी ने रणनीति के तहत  1 मई को जयपुर शहर में पीएम नरेन्द्र मोदी और 3 मई को जयपुर ग्रामीण प्रत्याशी के समर्थन में  उत्तर प्रदेश के फायरब्रांड हिंदुवादी मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को प्रचार में उतारा है।
भाजपा नेताओं का कहना है कि जयपुर शहर सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति खंडेलवाल ने अपने प्रचार में पूरी ताकत झौंक दी है। ऐसे में भाजपा प्रत्याशी रामचरण बोहरा के समर्थन में भाजपा के स्टार प्रचारक पीएम नरेन्द्र मोदी 1 को जयपुर में रामचरण बोहरा के समर्थन में सभा करेंगे। वहीं केन्द्रीय मंत्री और जयपुर ग्रामीण से सांसद राज्यवर्धन राठौड के समर्थन में उत्तर प्रदेश के फायर ब्रांड नेता और मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ राठौड के समर्थन में चुनावी सभा करेंगे।
भाजपा के रणनीतिकारों का माानना है कि एक समय के बाद प्रत्याशी अपने प्रचार में पूरी ताकत झौंक देते हैं लेकिन स्टार प्रचारक प्रचारकों की सभाएं या रोड शो किसी गेम चेंजर से कम नहीं होती है। ऐसे में जयपुर शहर से रामचरण बोहरा के लिए और जयपुर ग्रामीण से राज्यवर्धन के लिए मोदी और योगी की चुनावी सभाओं को दोनों के प्रचार के लिए संजीवनी माना जा रहा है।
पीएम ननरेद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ भाजपा के ऐसे स्टार प्रचारक हैं जिनकी पहचान वोटों के ध्रवीकरण करने और रोकने वालों में से हैं। दोनों के भाषण काफी हद तक मतदाताओं को प्रभावित करते हैं जिससे देश के किसी भी हिस्से में भाजपा प्रत्याशी को काफी लाभ मिलता है।
Web Title : jaipur loksabha seats for 2019 BJP yogi and modi will be