जम्मू: चेनाब नदी में गिरी श्रद्धालुओं से भरी बस, 12 की मौत, कई घायल

नई दिल्ली: जम्मू के किश्तवाड़ में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां पाडर इलाके में श्रद्धालुओं की बस चिनाब नदी में जा गिरी, जिस कारण कई लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि श्रद्धालू माछिल माता की यात्रा पर जा रहे थे. अब तक 12 शव निकाले जा चुके हैं. जब कि कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि बस में आखिर कितने लोग सवार थे. मिली जानकारी के अनुसार राहत और बचाव का काम जारी है.जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ में यात्रियों पर टूटकर गिरी पहाड़ी, तीन की मौत और कई घायल

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद ने कहा है कि किश्तवाड़ में एक और भीषण हादसा हुआ है. यहां यात्रियों को माछिल माता ले जा रही एक बस चिनाब नदी में जा गिरी. बस किश्तवाड़ से पाडर की ओर जा रही थी. इस भीषण हादसे में सिर्फ पांच साल का एक बच्चा बच पाया है और कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई है. सभी श्रद्धालु माछिल मात्रा की यात्रा पर जा रहे थे। माछिल माता यात्रा 43 दिवसीय यात्रा होती है।

बताया गया किचार मृतकों की पहचान केवल कुमार, आकांक्षा देवी, अमर सिंह और मोहम्मद हुसैन के तौर पर हुई है। जिला विकास आयुक्त अंग्रेज सिंह राणा ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये के अनुग्रह राशि का ऐलान किया था।

Web Title : Jammu: A bus filled with devotees falling in Chenab river