जज्बे और जूनून के साथ दौड़े जयपुराइट्स, शुभम और स्नेहा को रनर आॅफ द मंथ को अवार्ड से नवाजा

जयपुर। आगामी 3 फरवरी को आयोजित होने वाले एयू बैंक जयपुर मैराथन के दसवें संस्करण के तहत रविवार 16 सितम्बर को ट्रेनिंग रन का आयोजन किया गया। जयपुर रनर्स क्लब द्वारा आयोजित इस रन में 200 से ज्यादा रनर्स ने विभिन्न केटेगरिस में हिस्सा लिया। जयपुर रनर्स क्लब के अध्यक्ष संजीवसिंह ने बताया कि आज हुई इस रन में 21 किमी, 10 किमी और 5 किमी की रन में लोगों ने हिस्सा लिया। रन की शुरूआत जनपथ स्थित यूथ होस्टल के बाहर से हुई और वहीं इसका समापन हुआ। रनर्स ने रामबाग सर्किल, जेडीए सर्किल, जेएलएन मार्ग से होते हुए वापस यूथ हॉस्टल पर ही अपनी रन को समाप्त किया। रन के बाद बेलेसिमो फिटनेस स्टूडियो से फिटनेस ट्रेनर राजकुमार ने रनर्स को स्ट्रेचिंग करवाई साथ ही रन के बाद स्ट्रेचिंग की महत्वता पर प्रकाश डाला। अंत में सभी रनर्स को फिनिशर मैडल से नवाजा गया। शुभम और स्नेहा रनर आॅफ द मंथ
इस मौके पर शुभम और स्नेहा को रनर आॅफ द मंथ अवार्ड से नवाजा गया। जयपुर रनर्स क्लब के निदेशक रवि गोयनका ने बताया कि हर महीने जयपुर रनर्स की क्लब की तरफ से 2 रनर्स को रनर आॅफ द मंथ अवार्ड दिया जाता है। यह कड़ी पिछले महीने से ही शुरू की गयी है। रनिंग के प्रति डेडिकेशन को देखते हुए रनर को ये अवार्ड दिया जाता है। इसका मकसद सिर्फ रनर को और कम्युनिटी को रनिंग के लिए मोटीवेट करना है।

दौड़ के लिए जयपुर हो रहा तैयार
एयू बैंक जयपुर मैराथन के मुकेश मिश्रा ने बताया कि शहर की सबसे बड़ी मैराथन की तैयारियां शुरू हो चुकी है। आगामी 3 फरवरी को इसका दसवां संस्करण आयोजित हो रहा है। बहुत से नए लोग क्लब से जुड़े हैं जो अपने आपको लॉन्ग रन के लिए तैयार करना चाहते हैं। आज हुई ट्रेनिंग रन उसी का एक हिस्सा है। आने वाले दिनों में बहुत से बूट कैम्पस और ट्रेनिंग सेंटर्स के जरिये रनर्स को मैराथन के लिए तैयार होने का मौका मिलेगा। आने वाले दिनों में होने वाले कुछ नए इवेंट्स जल्द ही अनाउंस किये जायेंगे। गौरतलब है कि एयू बैंक जयपुर मैराथन के आॅनलाइन रजिस्ट्रेशन अप्रैल महीने से शुरू हो चुके हैं।

Web Title : Jayaprites with passion and passion