बीजेपी में बगावत, बगावती क्षत्रु का टिकट कटेगा ?और कितने होंगे क्षत्रु.

बीजेपी से बागी लेकिन महागठबंधन चुनाव लड़ेंगे सिन्हा ... उनके सामने केन्द्रीय मंत्री रवि शंकर होंगे... क्या और भी बीजेपी से बगावत पर उतरेंगे क्षत्रु ................

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के लिए टिकट फाइनल करने में जुटी बीजेपी रविवार को दूसरी बैठक के बाद सौ उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सकती है. इधर बीजेपी के बागी शत्रुघ्न सिन्हा महागठबंधन से बीजेपी के रविशंकर प्रसाद के सामने मैदान में उतर सकते है. आपको बता दें कि सिन्हा पटना साहिब से ही चुनाव लड़ेंगे. 

पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की अगुवाई में शनिवार की देर रात बीजेपी केन्द्रीय चुनाव समिति की मैराथन बैठक हुई. 12 राज्यों के उम्मीदवारों की लिस्ट फ़ाइनल करने के लिए करीब आठ घंटे तक चली इस बैठक में कई नेताओं की उम्मीदवारों पर मुहर लगने की चर्चा है.बीजेपी ने दो नेताओं का टिकट काटने का फैसला किया है. इसमें राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन के साथ बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा शामिल हैं.

सिन्हा हो सकते है महागठबंधन के नेता :Image result for सिन्हा और रवि शंकर प्रसाद

शत्रुघ्न सिन्हा की पटना साहिब  सीट  केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को मिल सकती है… जबकि आरा से आरके सिंह और पूर्वी चंपारण से राधा मोहन सिंह, पश्चिमी चंपारण से संजय जायसवाल के नाम पर सहमति बन गई है… बिहार के दूसरे नामों पर 18 मार्च को चर्चा होगी…सूत्रों के मुताबिक मुंबई की दो सीटों को लेकर भी सहमति बन गई है… किरीट सोमैया नॉर्थ ईस्ट मुंबई और पूनम महाजन मुंबई सेंट्रल से चुनाव लड़ सकते हैं… अब सिन्हा महागठबंधन से पटना साहिब से ही चुनाव लड़ेंगे और उनके सामने बीजेपी से रवि शंकर प्रसाद हो सकते है.

Web Title : rkk