रेणुका का गुस्सा सातवें आसमान पर, कहा हवस के भेड़िये पहचान में जल्दी नहीं आते..

एक ट्विट ने राजनीति में भी हलचल बढ़ा दी है.... क्या है ये ट्विट इस खबर में पढ़िए............

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रेणुका शहाणे आंखें खोल देने वाले ट्वीट कर रही हैं. कुछ दिन पहले रेणुका शहाणे ने बीजेपी नेता एम.जे. अकबर को निशाना बनाया था. एम.जे. अकबर ने BJP के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़े ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान का हिस्सा बनते हुए ट्वीट किया था. इस पर रेणुका ने उन पर तंज कसते हुए कहा था कि अगर आप जैसे चौकीदार होंगे तो महिलाएं कैसे सुरक्षित होंगी. हिंदी फिल्मों और ‘सुरभि’ जैसे लोकप्रिय शो में नजर आ चुकीं रेणुका शहाणे  ने एक बार फिर महिला सुरक्षा को लेकर ट्वीट किया है और यह खूब वायरल भी हो रहा है. वैसे भी लोकसभा चुनाव 2019  के मद्देनजर सभी राजनैतिक पार्टियां जोर-शोर से प्रचार कर रही हैं.

रेणुका ने अपने ट्विट में कविता की पंक्तियाँ सांझा की है  ‘एक होनहार कवि चन्दन राय की कुछ पंक्तियां सांझा कर रही हूं। बड़ी सटीक है आज के दौर के लिए: कहीं भी देख लें लड़की तो आँखें खोल लेते हैं. ज़हर दिल में मगर बातों में मिश्री घोल लेते हैं. हवस के भेड़िये पहचान में जल्दी नहीं आते. वो नारी की सुरक्षा पर भी अच्छा बोल लेते हैं। -चन्दन राय’  ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

रेणुका शहाणे  ने अपनी पहचान दूरदर्शन के दौर में लोकप्रिय सीरियल्स से बनाई थी. दूरदर्शन सीरियल ‘सर्कस’ और शो ‘सुरभि’ से रेणुका शहाणे ने पहचान बनाई थी. रेणुका शहाणे सलमान खान की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में भी नजर आई थीं. लेकिन Twitter पर रेणुका शहाणे का ये बेबाक अंदाज उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और वे सामाजिक सरोकारों पर अपनी बेबाक राय रख रही हैं. रेणुका शहाण के पति बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा हैं.

Web Title : rkk