मोदी ने क्यों कहा था “मां गंगा ने बुलाया है” ? क्या ताल्लुक है मोदी का महाभारत से

प्रियंका बनारस के आसी घाट पर है .. मोदी अपना दम दिखा रहे है... लेकिन महाभारत और मोदी का क्या रिश्ता है .........................

राजस्थान खोज खबर: पिछले लोसभा चुनाव की तारीख तय होने के बाद मोदी ने बनारस में कहा था कि उन्हें माँ गंगा ने बुलाया है. खूब बातें भी हुई, लोगों ने जमकर वोट भी दिए लेकिन इस बार मोदी फिर से वो ही बात दोहराएंगे ? इधर कोंग्रेस की प्रियंका गाँधी बनारस में अस्सी घात पहुंची हैImage result for मोदी और महाभारत और इस बार लोकसभा चुनावों में मोदी के सामने चुनावी जंग का प्रचार करने जुटी हुई है.

क्या तालुक है मोदी और महाभारत के बीच: यूँ तो महाभारत का वर्णन करना नामुमकिन है लेकिन इतना बता दें कि पितामह ने महाभारत का युद्ध ख़त्म होने के बाद पांडवों को राजधर्म के कुछ तर्क सिखाये थे. पीएम मोदी भी उन्ही तर्कों को अपनी राजनीती में उतारने के प्रयासों में नजर आये. क्या कहा भीष्म ने जो मोदी की तुलना महाभारत से होने लगी. दरअसल भीष्म ने कहा था कि अगर देश विभाजन की मांग उठ जाए तो कुरुक्षेत्र में उतर जाना चाहिए. पाकिस्तान कश्मीर को लेकर सन 1947 से लेकर अब तक आतंक को पनाह देता रहा है और उसकी आड़ में भारत को नुकसान भी देता रहा. लेकिन अब मोदी ने खुलकर कह दिया कि घर में घुसकर मारेंगे .बस यही वो खास बात है जो मोदी को महाभारत के उन सूत्रों के नजदीक लेकर जाते है.

इस विडिओ में जानिए वो बातें जो मोदी का महाभारत से रिश्ता कायम करती है:

 

Web Title : rkk