अस्सीघाट पर प्रियंका, राजनीती के उफान में मारपीट तक पहुंची बात

प्रियंका गांधी वाराणसी के मशहूर अस्सी घाट पर पहुंच गई हैं. यहां उन्होंने कहा कि आज बीजेपी के राज में युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है. आज देश में किसान परेशान है.

राजस्थान खोज खबर: मोदी को प्रियंका का जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्लॉग लिख गांधी परिवार पर हमला बोला है, जिसके बाद प्रियंका गांधी ने तुरंत उन्हें जवाब दिया. प्रियंका ने कहा कि हमें जितना प्रताड़ित किया जाएगा, हम उतनी ही मजबूती से लड़ेंगे. प्रियंका बोलीं कि हम डरने वाले नहीं हैं. कांग्रेस महासचिव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनता को मूर्ख समझना बंद करना चाहिए. मोदी सरकार ने पिछले पांच साल में संस्थानों पर हमला किया है.
Related image
अस्सीघाट पर मोदी के समर्थकों का हुड़दंग और नारेबाजी : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी पहुंच गई हैं. यहां उन्होंने सबसे पहले रामनगर शास्त्री चौराहे पर लालबहादुर शास्त्री की मूर्ति पर माल्यार्पण किया, लेकिन तभी बाहर दो गुटों में हाथापाई हो गई. बताया जा रहा है कि बीजेपी और कांग्रेस के बीच नारेबाजी को लेकर मारपीट हुई.प्रियंका ने वाराणसी में मछुआरों से भी बात की . गंगा की लहरों के साथ चली, इधर प्रियंका की कश्ती का राजनीतिकरण बीजेपी को ज़रा इ रास नहीं आ रहा है.
Web Title : rkk