चुनावों से पहले ‘द ताशकंद फाइल्स’ में खुलेगी लाल बहादुर की मौत की मिस्ट्री

चाय, चोकीदार की चर्चा से भी आगे चुनावों में बहुत कुछ होगा.... अब लाल बहादुर शास्त्री पर बनी फिल्म मचा देगी धमाल...

भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की डेथ मिस्ट्री पर बन रही फिल्म द ताशकंद फाइल्स का पोस्टर रिलीज किया गया है. इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट भी सामने आ गई है. लगता है इस बार चुनावी घमासान में फिल्मिस्तान भी कहीं पीछे रहने वालों में से नहीं लगता है.
द ताशकंद फाइल्स का पोस्टर                                             इस बार चाय नहीं, फिल्मों का रंग : 

‘दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, ‘ठाकरे’, NTR की बायोपिक के बाद ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ रिलीज किया जाएगा. पीएम नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव की पहले फेज की वोटिंग से पहले रिलीज किया जाएगा. साल की राजनीतिक फिल्मों में मिथुन चक्रवर्ती की ‘द ताशकंद फाइल्स’ भी शुमार हो गई है.

ये फिल्म भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मौत पर आधारित है. राजनीति में शास्त्री की मौत को लेकर आज भी तमाम सवाल किए जाते हैं. कहा जा रहा है कि इन्हीं सवालों को लेकर ‘द ताशकंद फाइल्स’ का निर्माण किया गया है. शुक्रवार को फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया. द ताशकंद फाइल्स का ट्रेलर 25 मार्च को रिलीज किया जाएगा. फिल्म 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने इसकी जानकारी दी है.

उन्होंने ट्वीट में बताया- मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ ट्रेलर 25 मार्च 2019 को रिलीज होगा. को-स्टार नसीरुद्दीन शाह, श्वेता बसु प्रसाद, पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक, मंदिरा बेदी, पल्लवी जोशी और अंकुर राठी हैं. विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित ये फिल्म 12 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी.

फिल्म की कहानी लाल बहादुर शास्त्री की डेथ मिस्ट्री पर बनाई गई है. इसमें मिथुन चक्रवर्ती, नसीरुद्दीन शाह, श्वेता बासु, पंकज त्रिपाठी जैसे बड़े सितारे हैं. फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने निर्देशित किया है.

Web Title : rkk