मै हूँ जमीन से जुड़ा इंसान, जनता करेगी फैसला- शेखावत

जोधपुर से बीजेपी के उम्मीदवार शेखावत की बेबाकी चुनावी समीकरणों में बहुत कुछ बदलाव कर देगी...

राजस्थान खोज खबर: “वंशवाद की राजनीति की शुरुआत कॉंग्रेस की देन है, इसमें कोई दोराय नहीं है। खानदान के चलते कर्मशील व्यक्ति को कॉंग्रेस ने हाशिये पर ही रखा। लेकिन मै जमीन से जुड़ा इंसान हूँ। लोगों ने मुझे प्यार दिया और उम्मीद करता हूँ कि लोकसभा के महासमर में कॉंग्रेस चारों खाने चित ही नहीं होगी बल्कि देश भर में अपनी नीतियों के चलते हाशिये पर होगी।” जोधपुर लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी के उम्मीदवार गजेन्द्र सिंह शेखावत आगे कहते है “बीजेपी में वंशवाद नहीं है । यहाँ कर्मशील व्यक्ति को सम्मान दिया जाता है। ऐसा कॉंग्रेस में नहीं है। आप देख सकते है दिल्ली में राहुल और जोधपुर में हमारे सममानीय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव मैदान में है।”

क्यों करें लोग आपको वोट: शेखावत कहते है कि सच कड़वा है जिसे हर कोई पसंद नहीं करता। कॉंग्रेस का कड़वा सच है ये है की वर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत साहब जोधपुर में सरदारपुरा विधान सभा क्षेत्र से विधायक है लेकिन उनसे मिलने के लिए मिन्नतें करनी पड़ती है, लोकतन्त्र में ऐसा नहीं होता। मेरी नजर में जनता जनार्दन है और आपको उसके बीच रहना ही होगा। बड़ी बात नहीं करता लेकिन मैंने हमेशा अपनी हैसियत जनता को माना है। उम्मीद है जनता इस बार फिर मोदी जी को पीएम देखना चाहती है और जमीन से जुड़े लोगों को वोट करेगी।

Image may contain: 3 people, people sitting and indoor

कोई बागी नहीं, सब साथ है: राजस्थान खोज खबर ने कहा कि बीजेपी में बागी  होने की बू आ रही है। शेखावत बताते है कि ये सिर्फ विपक्ष कि हवा फैलाई हुई है। मैंने पहले भी आपको बताया है कि बीजेपी का अर्थ भारत कि अखंडता और एकता है। इसका अर्थ सीधा ये है की हम सब अखंड और एक है। जसवंत सिंह विश्नोई हमारे आदरणीय है और आपसे एक ही बात कहता हूँ कि हमारा सामूहिक प्रयास बीजेपी को प्रचंड बहुमत कि ओर ले जा रहा है, आप इंतजार तो कीजिये।

Image may contain: 3 people

हनुमान का साथ लंका जला देगा: गठबंधन के सवाल पर बीजेपी के उम्मीदवार शेखावत कहते है की कॉंग्रेस की नीतियों और नियत से लोग विमुख हो रहे है। अब हनुमान बेनीवाल को देख लीजिये, बेनीवाल बेबाकी के साथ बीजेपी के साथ है। सीधी सी बात है भाजपा की कार्यशैली देश को नये आयाम दे रही है और हम वादा करते है मोदी जी आने वाली सरकार और बेहतर देंगे।

 

Web Title : RKK