महाराष्ट्र में मोदी, जनता से पूछा- राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता आपको मंजूर हैं ?

मराठावाड में गरजे मोदी.... कहा अब आपको तय करना है कि- ईमानदार चौकीदार चलेंगे या फिर भ्रष्टाचारी नामदार..........

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी रैलियां जारी हैं। शुक्रवार को मोदी महाराष्ट्र के अहमदनगर में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। यहां से मोदी कर्नाटक और फिर शाम को केरल को कोझिकोड में चुनावी रैली को संबोधित करने जाएंगे।

अमहदनगर में मोदी के निशाने पर कांग्रेस और एनसीपी नेता शरद यादव रहे। मोदी ने कहा कि आज एक तरफ कांग्रेस, एनसीपी की महामिलावट के खोखले वादे हैं और दूसरी तरफ एनडीए के बुलंद इरादे हैं। कांग्रेस एनसीपी की सरकार में कभी मुंबई में बम धमाके, कभी पुणें में, कभी ट्रेन में, कई बसों में धमाके होते थे। लेकिन पिछले पांच साल में ये बम धमाके बंद हो गए हैं।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस और NCP ऐसे लोगों के साथ खड़ी है, जो कह रहे हैं कि जम्मू कश्मीर को भारत से अलग कर देंगे और जम्मू कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री होना चाहियें। मुझे कांग्रेस से कोई उम्मीद नहीं है क्योंकि ये सब उन्हीं कि पैदावार है। लेकिन शरद राव क्यों चुप है। कांग्रेस जम्मू-कश्मीर से सेना को हटाने की बात कर रही है। कांग्रेस कह रही है कि सैनिकों को मिला विशेष अधिकार हटा देगी। जो इस बार पहली बार वोट देने जाने वाले हैं मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता आपको मंजूर हैं।

मोदी ने अपनी सरकार की सफलताएं गिनाते हुए कहा, बीते पांच वर्ष में जनभागीदार से चलने वाली एक मज़बूत, निर्णय लेने वाली सरकार, दुनिया ने भारत में देखी है। उससे पहले 10 वर्ष तक रिमोट वाली सरकार के दिनों में हर दिन घोटालों, घपलों की खबरें आती थीं। आज दुनिया भारत को महाशक्ति के रूप में देख रही है। अब आपको तय करना है कि- ईमानदार चौकीदार चलेंगे या फिर भ्रष्टाचारी नामदार। हिन्दुस्तान के हीरो चलेंगे या पाकिस्तान के पैरवीकार। मुझे ख़ुशी है की पूरा देश राष्ट्र रक्षा के लिए एक सुर में बात कर रहा है। यही विश्वास मेरी ताकत रहा है, जिसके बल पर मैं बड़े और कड़े फैंसले ले पाया हूं

Web Title : rkk