राउत की आउट कंट्रोलिंग लेंग्वेज , भाड़ में गया कानून

शिवसेना के सैनिक राउत की जुबान से ये क्या निकला..... कानून से निडर क्यों है राउत ... राउत की आउट कंट्रोलिंग लेंग्वेज ...................

मुंबई: लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान राजनीतिक दलों और नेताओं द्वारा आचार संहिता के उल्लंघन के कई मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला महाराष्ट्र से, जहां शिवसेना के संजय राउत ने आदर्श आचार संहिता को लेकर विवादास्पद बयान दिया है. बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना के नेता संजय राउत ने चुनाव के दौरान आचार संहिता को लेकर कहा है कि उनके लिए आचार संहिता का कोई मतलब नहीं है. वे सिर्फ अपनी मन की करते हैं.

रविवार को एक सभा के दौरान शिवसेना नेता संजय राउत ने चुनाव के दौरान आचार संहिता को लेकर कहा कि ‘ हम ऐसे लोग हैं, भाड़ में गया कानून, आचार संहिता भी हम देख लेंगे. जो बात हमारे मन में है, वो अगर मह मन से बाहर नहीं निकालें तो घुटन सी होती है. बता दें कि संजय राउत अपने बयानों को लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं.

गौरतलब है कि कुछ समय तक रिश्ते तल्ख रहने के बाद भाजपा और शिवसेना ने साथ लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. महाराष्ट्र में 48 लोकसभा सीटों में भाजपा 25 सीटों पर, जबकि शिवसेना 23 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. वहीं, 288 सदस्यीय राज्य विधानसभा चुनाव में अपने सहयोगी दलों को उनकी वाजिब हिस्सेदारी देते हुए बराबर-बराबर संख्या में सीटों पर चुनाव लड़ा जाएगा.

Web Title : rkk