आक्रामक मोदी का असर राजस्थान पर भी, कोंग्रेस में बढ़ी कंपकंपी

मोदी बोले तो कोंग्रेस क्यों डोले ? हाल ऐसा ही है, क्यों ? पढ़िए और जानिये............

जोधपुर. मोदी ने गुजरात दौरे पर आक्रामक रवैया अपनाया तो इसका असर सीधे राजस्थान पर पड़ा है. यूँ तो कोई भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है लेकिन कोंग्रेस में इस बात से कंपकंपी बढ़ी है कि मोदी ने अपने तेवर तीखे कर लिए है और इसका असर कोंग्रेस पर पड़ा है.

मोदी बोले तो क्यों कोंग्रेस डोले ?

आरक्षण की तरफदारी मोदी पर भारी पड़ती हुई नजर आ रही थी लेकिन पुलवामा के बाद मोदी के तेवर तीखे क्या हुए कोंग्रेस पशोपेश में पड़ती हुई नजर रही है. गुजरात दौरे पर गए मोदी ने जमकर कहा हम आतंक के आकाओं को पाताल से भी पड़ताल कर मार देंगे.असल में इसका मायना राजनीतिक तौर पर ये निकलकर सामने आ रहा है कि मोदी के इस तेवर के बाद राजस्थान में कोंग्रेस का पतलून ढीला हो रहा है. हालत ये है बन रहे है कि अब कोंग्रेस में लोक्सबह चुनावों की दावेदारी में लोग पीछे हट रहे है क्योंकि उन्हें इस बात डर है कि मोदी की आक्रामक शैली उनकी नैया पार नहीं होने देगी.

क्यों पलट रहा है पासा ?

आरक्षण की तरफदारी के बाद बीजेपी एमपी, राजस्थान, छतीसगढ़ में सत्ता से बेदखल हुई. एकबारगी बीजेपी मायूस हो गई और राजनैतिक आकलन आने लगा कि मोदी का युग बीत रहा है लेकिन एयर स्ट्राइक के बाद मोदी ने पासा पलट दिया है. अब मोदी अपने तेवर को तीखा बना दिया है ऐसे में विपक्ष का हाल इन दिनों बेहाल है.

Web Title : rkk