सोणे अंदाज में आई सोनाली, शेयर की अपनी तस्वीरे

कैंसर जिंदगी को रोक नहीं सकता... इन्सान चाहे तो जीने के तरीके निकाल ही लेता है... अब सोनाली बेंद्रे को ही देख लीजिये.... न... हिम्मत दिखाई, आज पहले से ही आले अंदाज में हमारे बीच में है...

कैंसर को पीछे छोड़ सोनाली बेंद्रे भारत लौट आई है. न्यू यॉर्क से कैंसर का इलाज कराकर भारत आई बेंद्रे अपने काम पर भी ध्यान दे रही हैं। हाल ही में एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में सोनाली ने कैंसर से लड़ने के अपने अनुभव को शेयर किया था। उन्होंने यह भी शेयर किया था कि वह बिना बालों के जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो उन्हें पहले थोड़ा डर लगता है लेकिन वह खुद को समझाती हैं। अब सोनाली बेंद्रे ने फैशन मैगजीन वोग के लिए फोटोशूट कराया है जिसकी कुछ तस्वीरे सामने आई है.

कैंसर भी नहीं लगा पाया सुन्दरता को नजर 

भले ही सोनाली को कैंसर हुआ लेकिन उनकी हिम्मत ही कहिये कि उनकी सेहत पर ज़रा भी असर नहीं हुआ. सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ सोनाली ने लिखा है, यह आइडिया बचकाना था। बिना बाल का सिर, कोई मेकअप नहीं और स्कार, ये वोग के नॉर्म नहीं हैं। लेकिन मुझे लगता है कि अब यही मेरा नया नॉर्मल है। मैं मानती हूं मेरे कुछ डर थे लेकिन इनसे बात करते मेरी शंकाएं दूर हो गईं। मैं सबको एक सलाह दूंगी कि सभी लोग अपना नया नॉर्मल ढूंढें। आप आजाद महसूस करेंगे।’ आपकी सोनाली अब भी उतनी ही सुन्दर है जितनी पहले हुआ करती थी.

 वोग इंडिया ने शेयर की इंस्टाग्राम पर फोटोशूट की तस्वीरें

 

 

Web Title : rkk