बाहुबली की हिरोइन ने अदा किया पोर्न स्टार का किरदार

खूबसूरत आँखें, मतवाली और मनमोहक अदाओं वाली बाहुबली हिरोइन  रम्या कृष्णन को  लेकर ये खबर आपको भी चौंका सकती है.....................

राजस्थान खोज खबर. मतवाली चाल पर आप भी ये ही कहेंगे, तौबा ये मतवाली चाल …. हम बात कर रहे है उसी मतवाली की जिसने बाहुबली में शिवगामी के रोल से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस रम्या कृष्णन की जो इस बार अपने एक किरदार को लेकर फिर चर्चा में हैं. वे अपकमिंग फिल्म सुपर डीलक्स में पोर्न स्टार के रोल में दिखेंगी.

 

त्यागराजन कुमारराज  के निर्देशन में बनी फिल्म का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है, सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना है. एक इंटरव्यू में रम्या ने बताया कि ये रोल करने में उन्हें किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

 

 

अखबार को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने सुपर डीलक्स में अपने करेक्टर को करियर का सबसे चैलेंजिंग रोल बताया. एक्ट्रेस ने कहा- सुपर डीलक्स एक्टर्स से ज्यादा कंटेंट के बारे में है. खबरों के मुताबिक, डायरेक्टर कुमारराजा की वजह से रम्या को एक खास सीन को करने के लिए 2 दिनों में 37 बार टेक लेने पड़े. इस पर बोलते हुए एक्ट्रेस ने कहा- ”मुझसे ज्यादा, मेरे असिस्टेंट शॉक्ड थे. कुछ रोल पैसों के लिए होते हैं, कुछ पॉपुलैरिटी के लिए तो कुछ पैशन के लिए. सुपर डीलक्स मैंने पैशन के लिए की है. ”एक इंटरव्यू में रम्या के रोल पर बोलते हुए डायरेक्टर कुमारराजा ने कहा- रम्या ‘मल्लू अनकट’ में पोर्न स्टार का रोल करने के लिए एक अजीब शख्स थीं. हमने इस रोल के लिए पहले नाडिया को अप्रोच किया था. रम्या बहुत कूल थी.

इस रोल के लिए उन्होंने खुद को अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकाला है.”बता दें, सुपर डीलक्स का ट्रेलर इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. मूवी की कास्टिंग और कंटेंट ने दर्शकों में उत्सुकता बढ़ाई है. ये फिल्म 29 मार्च को रिलीज की जाएगी. इसमें विजय सेथुपथी, समांथा, फहाद फासिल, रम्या कृष्णन, मास्किन (Mysskin) लीड रोल में हैं. सुपर डीलक्स तमिल मूवी है. फिल्म में रम्या के करेक्टर का नाम लीला है. मूवी में विजय सेथुपथी का रोल सबसे अनोखा है. वे फीमेल के गेटअप में नजर आएंगे. उन्हें इस रोल में देखना फैंस के लिए नया होगा. मूवी में इन सभी कलाकारों की कहानी अलग अलग सेगमेंट में दिखाई जाएगी.

Web Title : rkk