पीएम मोदी का चुनावी अभियान ‘मैं भी चौकीदार’ शुरू, क्या कोंग्रेस होगी चित

चौकीदार और चोर की कहानी को बेनकाब करने के लिए बीजेपी का नया प्लान "मै भी चौकीदार".... कोंग्र्रेस के पास अब क्या होगा जवाब ...............

दिल्ली. पीएम नरेंद्र मोदी ने कोंग्रेस के उस आरोप का अपने तरीके से जवाब दिया है जिसमें कोंग्रेस ने मोदी को चोर कहा था. इसके लिए मोदी ने मैं भी चौकीदार अभियान की शुरूआत की है। पीएम ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने मैं भी चौकीदार अभियान के साथ लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा के अभियान की शुरुआत की है। पीएम मोदी इस अभियान के तहत 31 मार्च को देशभर के लोगों से बातचीत करेंगे। सवाल ये भी है कि क्या अब कोंग्रेस चित होगी या फिर कोई पलटवार होगा.

मोदी ने शनिवार को अपने समर्थकों से अपील की है कि वे ‘मैं भी चौकीदार’ का संकल्प लें। उन्होंने कहा कि वह भ्रष्टाचार और सामाजिक बुराइयों के खिलाफ लड़ाई में अकेले नहीं हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘आपका चौकीदार मजबूती से खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है, लेकिन मैं अकेला नहीं हूं।

PM Modi tweets a video, launching ‘Mai Bhi Chowkidar’ campaign & kick-starting BJP’s campaign for #LokSabhaElections2019. PM Modi will also interact with people from across the country on 31 March as part of the campaign. The polls will be held in 7 phases from 11 April-19 May. pic.twitter.com/a0Fwa4OAxn

— ANI (@ANI) March 16, 2019

मोदी ने अपने इस अभियान को ख़ास बनाने की भरसक कोशिश की है जिसमें भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराई के खिलाफ लड़ने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है। भारत के विकास के लिए कड़ी मेहनत करने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा है ‘मैं भी चौकीदार’। उन्होंने अपना संदेश लोगों तक पहुंचाने के लिए तीन मिनट से अधिक समय का वीडियो भी पोस्ट किया है।

Web Title : rkk