जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद हार्डकोर अपराधी के पास मिला मोबाइल, गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का है शूटर

-कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का है शूटर, रंगदारी के लिए की थी व्यापारी की हत्या

जोधपुर। देश की तिहाड़ जेल के बाद सबसे ज्यादा सुरक्षित माने जाने वाली जोधपुर सेंट्रल जेल में बंदियों के पास अवैध सामग्री का मिलना जारी है। गत दिनों हार्डकोर राकेश मांजू के पास में मोबाइल मिला था। इसके बाद अब पुलिस ने वासुदेव हत्याकांड में शामिल रहे हार्डकोर हरेंद्र उर्फ हीरा से भी मोबाइल जब्त किया है। वह कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का गुर्गा है। पुलिस ने इस संबंध में जेल अधीक्षक की तरफ से मिली रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है। जांच एसआई बुधाराम की तरफ से की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि केंद्रीय कारागाह में पिछले काफी समय से जेल व स्थानीय जिला प्रशासन की तरफ से आकस्मिक चैकिंग अभियान चलाया जाता रहा है। हर बार चैकिंग में निषिद्ध सामग्री पाई जाती है। हाल ही गत दिनों हार्ड कोर राकेश मांजू ने अपना बर्थडे मनाए जाने का वीडियो व फोटो वायरल की थी जिस पर मामला दर्ज किया गया। गत तीन माह के समय में जेल से अब तक पचास से यादा मोबाइल व सिमें आदि बरामद हो गए है। एक बार फिर जेल प्रशासन ने 21 जुलाई से अभियान चला रखा है।

इस बार हार्डकोर अपराधी और वासुदेव हत्याकांड में शामिल रहे शूटर हरेंद्र उर्फ हीरा जाट के पास से मोबाइल व सिम जब्त की है। हरेंद्र शेरगढ़ के दासानिया गांव का रहने वाला है। इसके खिलाफ जेल प्रशासन की तरफ से रातानाडा थाने में रिपोर्ट दी गई।

Web Title : Jodhpur Central Jail found near Hardcore Criminal Mobile