जोधपुर: वरिष्ठ IPS अधिकारी संजीव नार्जरी ने संभाला नए संभाग IG के रूप में पदभार, विस. चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से कराने को बताया प्राथमिकता

जोधपुर। जोधपुर रेंज के नव नियुक्त पुलिस महानिरीक्षक संजीव नार्जारी ने कहा कि विधान सभा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से हो इसके लिए पुलिस की प्राथमिकता रहेगी। हर प्रकार के माफिया से पुलिस सख्ती से निपटेगी। वे आज जोधपुर में कार्यभार संभालने पर मीडिया से मुखातिब हुए।

इस दौरान आईजी नार्जारी ने कहा कि पुलिस इस बार दिसंबर में हो रहे विधासभा चुनाव को लेकर शांतिपूर्ण रूप से कराने के लिए कटिबद्ध है। रेंज में पनप रहे माफियाओं पर विशेष रूप से नजर रखने के साथ सख्ती से निपटा जाएगा। पुलिस की गश्त बढ़ाई जाएगी। उन्होंने बताया कि रेंज स्तर पर पुलिस की टीमों गठन कर अपराधियों पर नकेल डाली जाएगी। वारंटियों व स्थाई वारंटियों की धरपकड़ कर जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

उल्लेखनीय है आईजी नार्जारी जोधपुर में इससे कुछ वर्षों पहले ग्रामीण पुलिस अधीक्षक के पद पर रह चुके है। बाद में उदयपुर एसपी के पद पर लगाए गए। अभी वे डीआईजी राघवेंद्र सुहासा को प्रतीक्षा में भेजे जाने के बाद जोधपुर रेंज आईजी पद पर तैनात किए गए है।

Web Title : Jodhpur: Senior IPS officer Sanjeev Narzari handled as new division IG