नवरात्रा पर इंसानियत हुई शर्मसार: स्टेशन पर मां की बगल में सो रही 3 साल की मासूम को अगवा कर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर: पूरे देश में जहां नवरात्रा पर मां दुर्गा की पूजा और कन्या पूजन का आयोजन चल रहा है वहीं जोधपुर में एक युवक ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया। इस युवक ने तीन साल की मासूम को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना बुधवार रात राइका बाग रेलवे स्टेशन के पास की है। सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मासूम बालिका को उम्मेद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां जहां उसकी हालत गम्भीर बताई गई है।

रेलवे थानाधिकारी रविन्द्र बोथरा ने बताया कि मध्यप्रदेश का एक जोगी परिवार बुधवार देर रात राइका बाग रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहा था। तब वो एक नम्बर प्लेटफॉर्म पर सो गए। रात करीब साढ़े ग्यारह से बारह बजे एक युवक उनकी तीन साल की बच्ची को नींद में ही उठा ले गया। रात करीब बारह बजे महिला की आंख खुली तो उसके बगल में सो रही मासूम गायब मिली। इस पर उसने अपने पति के साथ मिलकर बच्ची की तलाश शुरू की। थोड़ी देर तक बच्ची नहीं मिलने पर उन्होंने रेलवे पुलिस को सूचना दी।

रेलवे पुलिस की एक टीम व परिजनों ने पटरियों के आसपास उसकी तलाश की। थोड़ी दूर जाने पर हाईकोर्ट रोड से राइका बाग रोड पर फुट ब्रिज के पास झाड़ियों में कुछ हलचल नजर आई। वहां का नजारा देख सभी चौंक उठे। एक युवक बड़ी दरिंदगी के साथ मासूम से दुष्कर्म करता मिला। सभी ने मिलकर उसे दबोच लिया। बच्ची खून से लथपथ होने के साथ बेहोश सी थी। लहूलुहान हालत में मिली बच्ची को तुरंत उम्मेद अस्पताल ले जाया गया। वहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी भीलवाड़ा जिले में बारनी गांव निवासी कैलाश चंद्र पुत्र राजकुमार भील को गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार सुबह उसका मेडिकल करवाया।

.. इधर महिला ने लगाया बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप
एक महिला ने बिलाड़ा पुलिस थाना में एक युवक व उसके साथियों के खिलाफ अगवा कर बंधक बना दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है। पुलिस ने पीड़िता का गुरुवार को मेडिकल करवाया और नामजद आरोपियों के बारे में तफ्तीश आरंभ की है।

पुलिस ने बताया कि बिलाड़ा के रणसी गांव की 28 वर्षीय एक विवाहिता ने रिपोर्ट दी है कि सेठाराम पुत्र शिवाराम देवासी और उसके साथी गत दिनों उसका अपहरण कर ले गए। जहां पर बाबूलाल ने उसको बंधक बना शादी का दबाव बनाकर दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि यह लोग उसे कई स्थानों पर लेकर गए और एक कमरे में बंधक बनाए रखा। पीड़िता ने बुधवार को बिलाड़ा थाने में इसकी प्राथमिकी दी। मामले में अनुसंधान जारी है।

Web Title : Jodhpur was humiliated: A 3-year-old innocent girl abducted at the station was abducted