आखिर प्रियंका ने क्यों पहनी बिना चोली के साड़ी ?

यूएस फैशन मैग्जीन इनस्टाइल के जुलाई एडिशन के कपर पेज पर प्रियंका का बोल्ड देसी लुक नजर आ रहा है. इसमें वे बिना ब्लाउज के साड़ी में नजर आ रही हैं. फोटो के साथ कवर लाइन में लिखा है- ''मैं वर्ल्ड को थोड़ा-बहुत बदलना चाहती हूं.''

प्रियंका चोपड़ा अपने आप में नाम है, लेकिन कई बार प्रियंका का अंदाज चाहने वालों को नहीं सुहाता. प्रियंका ने लगभग 20 साल के करियर में देसी गर्ल से इंटरनेशनल स्टार बनने तक का शानदार सफर तय किया है. फिल्मों में एक्टिंग के अलावा वे अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं.

प्रियंका को क्यों होना पड़ा ट्रोल: प्रियंका ने यूएस की एक बड़ी मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया. प्रियंका बिना चोली के साड़ी पहने नजर आ रही हैं. इस फोटोशूट के लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और कहा जा रहा है कि ये इंडियन ट्रेडिशन के खिलाफ है.

अब ड्रेस के डिजाइनर, तरुण ताहिलियानी ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है.प्रियंका को जिस फोटो की वजह से ट्रोल किया जा रहा है उसे नीचे देख सकते हैं.

तरुण ताहिलियानी ने कहा, ”बाजीराव मस्तानी में अपने खूबसूरत लुक से लेकर मॉडर्न गोडेज बनने तक उनके जितने भी रूप हैं, सभी इस बात का प्रमाण हैं कि प्रियंका कितनी वर्सेटाइल हैं. वे सही मायने में एक मॉडर्न इंडियन आइकन हैं.”
वैसे बताते चलें कि प्राचीन काल में बिना ब्लाउज के भी साड़ी पहनने का कल्चर था.

 

Web Title : rkk