ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने की ईहलीला समाप्त, जेब से मिला सुसाइड नोट

बाड़मेर: शहर के जसदेर धाम के पास मंगलवार शाम को एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी ईहलीला समाप्त कर ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के जसदेर शिव शक्ति धाम के पास मंगलवार शाम एक युवक ने बाड़मेर से जोधपुर की ओर जा रही मालानी एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदकर अपनी ईहलीला समाप्त कर ली। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

मृतक की जेब से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। लेकिन, उसमें मृतक ने केवल अपनी पहचान ही उजागर की। जिसमे मृतक ने अपना नाम, मोबाइल नंबर, निवासी और बताया है कि वह बाड़मेर के फीजी कॉलेज मे बीएसई प्रथम वर्ष का छात्र है, वहीं सुसाइड नोट मे उसने अपने भाई का नाम व मोबाइल नंबर भी अंकित कर रखे हैं। मृतक की पहचान थानाराम पुत्र चुतराराम सियाग (चौधरी) निवासी टाकूबेरी, सिणधरी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक शहर के पीजी कॉलेज का रेगुलर विद्यार्थी है। आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

आत्महत्या के मामलों का लगातार बढ़ रहा है ग्राफ

गौरतलब है कि जिले में आत्महत्या के मामलों लगातार बढ़ोतरी हो रही है। जिनमे रेलवे स्टेशन से लगाकर उत्तरलाई रेलवे स्टेशन तक ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की घटनाएं अक्सर सामने आ रही है। इस महीने की यह तीसरी घटना है जिसमे आज फिर एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।

Web Title : Jumping ahead of the train, the young man finished the eateries