बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस हम कुरैशी ब्रैंड असोसिएशन के तहत आने वाले 72वें कान फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा होंगी। वह इस मोमेंट को सेलिब्रेट करने को लेकर एक्‍साइटेड हैं। बता दें, यह दूसरा मौका होगा जब हुमा इस इवेंट में पहुंचेंगी। इससे पहले पिछले साल उन्‍होंने रेड कार्पेट पर एक यूनीक पैंटसूट पहना था। पिछले साल की तरह इस बार भी बीटाउन की कई ऐक्‍ट्रेसेस रेड कार्पेट पर वॉक करेंगी।

Image result for हुमा कुरैशी

बॉलीवुड की ‘झाँसी की रानी’ कंगना रनौत अपने बेबाक और निडर विचारों के लिए चर्चाओं में रहती हैं। कंगना इस बार 72 वें कान फिल्म फेस्टिवल में दूसरी बार पार्टिसिपेट करने जा रही हैं। इस बार कंगना ने रेड कारपेट पर कुछ स्पेशल ड्रेस पहनने की सोची है ताकि कंगना पूरी दुनिया में अपनी सभ्यता को ग्लोबल लेवल पर प्रमोट कर सके।Image result for कंगना रानौत

 

कंगना 72 वें कान फिल्म फेस्टिवल के सिलसिले में 16 मई को वहां मौजूद रहेंगी और उनके करीबियों ने बताया कि वे इस बार भारतीय साड़ी में रेड कार्पेट पर वॉक करेंगी। इस बार कंगना ने वेस्टर्न आउटफिट को ना कहा है। कंगना ने बताया कि इस फैसले के पीछे उनका मकसद साड़ी के तौर पर कंट्री वियर के जरिए वहां इंडिया को रिप्रजेंट करना है।

अपने इस फैसले से कंगना देसी बुनकरों की कारीगरी को एंडोर्स भी करना चाहती हैं। साथ ही कंगना इस बार साड़ी के जरिए ‘विजेता की तरह जियो’ की थीम को रिफ्लेक्ट करने वाली हैं। कंगना कहती हैं, ‘कान जैसे ग्लोबल प्लेटफॉर्म्स पर बतौर इंडियन एक्टर हमारी जिम्मेदारी देश की महान और समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को ज्यादा से ज्यादा ग्लोबल लेवल पर एंडोर्स करना चाहिए।Image result for कंगना रानौततभी मैंने अपनी स्टाइलिस्ट ‘एमी पटेल’ के साथ काफी विचार विमर्श किया है और हमने एक ब्रांड के साथ मिलकर एक यूनिक साड़ी बनवाई है । इस साड़ी के जरिए भुला दिए गए बुनकरों और उनकी कारीगरी के प्रति फिर से जागरूकता पैदा करना हमारा असली मकसद है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण रेड कार्पेट पर वॉक करने के लिए तैयार हैं। वह इसके लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रही हैं। अपने ड्रेसिंग सेंस से वह एक बार फिर लोगों का दिल जीतने को तैयार हैं।

​ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन

ऐश्‍वर्या अक्‍सर ऐसे इवेंट्स का हिस्‍सा होती हैं। इस साल भी वह फिल्‍म फेस्टिवल में पहुंचेंगी। उनका गेटअप हमेशा चर्चा का विषय बना रहता है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि इस बार ऐश किस आउटफिट में नजर आती हैं।

Image result for सोनम कपूर

सोनम कपूर एक ऐसी ऐक्‍ट्रेस हैं जो अपने यूनीक ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। उनकी ड्रेसेस लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी रहती हैं। लोग उसे काफी फॉलो करते हैं। ऐसे में उम्‍मीद है कि इस बार भी रेड कार्पेट पर सोनम छा जाएंगी।