सिंगापुर में भारतीय महिला को क्यों खानी पड़ी दो हफ्ते जेल की हवा

उसकी मजबूरी उसका घर परिवार था... वो ऐसा चाहती थी कि रसूख बना रहे लेकिन .....

प्रतीकात्मक फोटो

भारतीय महिला को दो लोगों पर उसे देह व्यापार में धकेलने के झूठे आरोप लगाने के मामले में दो हफ्ते की जेल की सजा सुनाई गई है। वह नहीं चाहती थी कि उसके पति को यह मालूम पड़े कि वह सिंगापुर में क्या काम कर रही है। स्ट्रेट्स टाइम्स ने मंगलवार को खबर दी कि के. मुरुगियन (24) ने पिछले साल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि एक व्यक्ति और एक महिला ने उसे देह व्यापार में धकेला था।

उसने मध्य पुलिस मंडल के निरीक्षक मोहम्मद रफीक मोहम्मद इसहाक को गलत जानकारी देने की बात स्वीकार कर ली है। अदालती दस्तावेजों में यह जानकारी नहीं है कि वह सिंगापुर में क्या करती थी। उप लोक अभियोजक ग्रेस गोह ने अदालत को बताया कि मुरुगियन ने पुलिस छावनी परिसर में एक नवंबर को अपना बयान दर्ज कराने के समय पुलिस निरीक्षक को झूठ बोला।Related image

व्यक्ति और महिला को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था हालांकि महिला ने अगले ही दिन दोपहर ढ़ाई बजे अपना झूठ कबूल कर लिया था।

Sex in Singapore

Image result for सेक्सन्यायाधीश टैन ने कहा कि उसके झूठ की वजह से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने मुरुगियन को जेल की सजा सुनाई। न्यायाधीश ने कहा कि मूल्यवान पुलिस संसाधन ज़ाया गए।

Web Title : rkk