फलोदी में गहलोत, कहा 40 साल से – फलोदी से मेरा नाता

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया फलोदी में किया चुनाव प्रचार.... कोंग्रेस उम्मीदवार वैभव गहलोत को जिताने के लिये की अपील .....

राजस्थान खोज खबर: कोंग्रेस पार्टी अब प्रदेश में अपना चुनाव प्रचार जोरों से कर रही है. बुधवार को मुख्यमंत्री सहित कोंग्रेस के कद्दावर नेता फलोदी में चुनाव प्रचार करते हुए दिखे. जनसभा में पहुंचे अशोक गहलोत का नारेबाजी के साथ स्वागत किया गया. गहलोत ने जनसभा में कहा कि इस बार फिर कोंग्रेस के हाथ मजबूत कीजिये ताकि देश को एक बजबुत सरकार मिले.

और क्या कहा गहलोत: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को जिले के फलोदी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि आप एक बार फिर हाथ को मजबूत कीजिये. ये चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है. मै आपके आशीर्वाद से ही तीसरी बार प्रदेश का मुख्यमंत्री बना हूँ. इतना ही नहीं समय रहते हमने जो वादे किये उन्हें पूरा करने में कसर नहीं रखेंगे. अपने बेटे वैभव गहलोत को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि वैभव हमेशा आपके बीच आते जाते रहेंगे.Image result for फलोदी में अशोक गहलोत

जयपुर – जोधपुर का फलोदी में जमावड़ा: फलोदी में जनसभा को लेकर प्रदेश कोंग्रेस के तमाम दिग्गज फलोदी में जमे रहे. सभी का मकसद जोधपुर लोकसभा क्षेत्र में कोंग्रेस के पक्ष को मजबूत करने का रहा. यहाँ गहलोत की हर बात पर जनता की नजर रही और गहलोत ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि प्रदेश में आपकी बनाई हुई सरकार है और आगे भी आपका भरोसा बना रहना चाहिए. आपको बता दें कि यहाँ कोंग्रेस की हवा में जोर है और उम्मीद की जा रही है कि गहलोत की जनसभा का जनमानस पर गहरा असर रहेगा.

                                                  जोधपुर पहुंचे आनंद शर्मा Image result for जोधपुर में आनंद शर्मा

आपको ये भी बता दें कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री आनंद शर्मा भी जोधपुर आये है और यहाँ कोंग्रेस के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे.

 

 

Web Title : rkk