KKR vs DC इन तीन खिलाड़ियों पर होगी नजर

नई दिल्ली । आइपीएल (IPL) में शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) का सामना कोलकता नाइट राइडर्स (KKR) से होगा। तीन ऐसे प्लेयर्स हैं, जिनका फॉर्म अभी अच्छा चल रहा है। दिल्ली के लिए यह मैच जीतना जरूरी है, इस जीत से वह टॉप-4 में पहुंच जाएगी। वहीं, जीत के साथ कोलकाता की स्तिथि मजबूत हो जाएगी। दोनों ही टीमों को अपने इन खिलाड़ियों से काफी उम्मीदें होगी।

आंद्रे रसेल

आंद्रे रसेल का बल्ला इस पूरे आइपीएल में बोला है। उन्होंने अकेले दम पर कोलकाता को कई मैच जिताए हैं। रसेल ने अब तक कोलकाता के लिए सबसे अधिक रन बनाए हैं। रसेल ने छह मैचों मे 212 की स्ट्राइक रेट से 257 रन बनाए हैं। कोलकता के लिए फिनिशर की भूमिका निभा रहे रसेल ने इस आइपीएल में 25 छक्के मारे हैं, जो सबसे अधिक है। कोलकता को रसेल से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की उम्मीद होगी।

कगिसो रबडा

दिल्ली की गेंदबाजी बहुत हद तक रबाडा पर निर्भर करती है। रबाडा ने इस आइपीएल में अपनी बॉलिंग से सबको प्रभावित किया है और अभी उनके पास ऑरेंज कैप भी है। रबाडा ने 7.55 की इकोनॉमी से 11 विकेट लिए हैं। कोलकता के खिलाफ सुपर ओवर में रसेल को रोकने का काम भी रबाडा ने ही किया था। इस बार भी रसेल को रोकने की जिम्मेदारी इन्हीं के कधों पर होगी।

श्रेयष अय्यर

दिल्ली के कप्तान का प्रभाव रिषभ पंत और पृथ्वी शॉ के तूफानी पारियों की बीच दब सा गया है, लेकिन दिल्ली के बल्लेबाजी में एक मात्र प्लेयर है जो लगातार रन बना रहा है। श्रेयष अभी तक दिल्ली की ओर से सबसे अधिक 215 रन बनाए हैं। दिल्ली को अपने कप्तान से कप्तानी की पारी की उम्मीद होगी।

Web Title : rkk