कोटा-जयपुर विमान सेवा शुरू, मुख्यमंत्री राजे ने विमान को दिखाई हरी झंडी

कोटा: पिछले लम्बे समय के बाद कोटा का सपना अब साकार होने जा रहा है. जिले को सौगातों का दौर शुरू हो गई है. आज मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कोटा दौरे पर है. इस दौरान हवाई अड्‌डे पर सीएम ने हवाई सेवा का शुभारंभ किया. हवाई सेवा का शुभारंभ होने के साथ ही कोटा का तीन दशक का इंतजार खत्म हो गया.

मुख्यमंत्री राजे ने शुक्रवार को सुप्रीम एयरलाइंस कंपनी के 9 सीटर विमान को हरी झंडी दिखाई. इस दौरान मुख्यमंत्री ने हवाई सेवा को गुड सर्विस बताते हुए कहा कि इससे लोगों को काफी फायदा होगा. शिक्षा नगरी होने के कारण कोटा के लिए हवाई सेवा शुरू करना आवश्यक था. इसके अलावा जिले में कई विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया जाएगा.

कार्यक्रम के दौरान कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी, सुरेन्द्रपाल सिंह, सांसद ओम बिड़ला सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता और एयरपोर्ट के अधिकारी मौजूद थे. हवाई सेवा शुभारंभ के दौरान कार्यक्रम स्थल पर लोगों ने ढोल बजाकर बजाकर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का स्वागत किया.

कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी ने बताया कि कोटा जिले के विकास की राह खुल गई हैं. आगामी दिनों में यहां कई विकास कार्यों को मूर्त रूप दिया जाएगा. कोटा की प्रमुख बड़ी समस्या को लेकर पिछले लम्बे अरसे से चली आ रही हवाई सेवा की मांग आखिरकार आज पूरी हो गई.

Web Title : Kota-Jaipur started the airline