इस शहर में खुला फैशन का लाइफस्टाइल पिटारा

अगर आपको भी अपना लाइफ स्टाइल बदलना है तो फिर आप भी खरीद सकते है ऐसे प्रोडक्ट जो आपकी लिविंग स्टाइल को और ज्यादा खुबसूरत बना दे. ख़ास आपके लिए जोधपुर में फैशन का लाइफस्टाइल पिटारा खुला है जो आपको बेहद पसंद आएगा. ......

जोधपुर. फ्राइडे को सिटी के होटल श्री राम इंटरनेशनल में फैशन का तड़का लगा.पिटारा द लाइफ स्टाइल की दीप्ती भंडारी ने बताया कि इस एक्जीबिशन में लिविंग लाइफ को बदलने के रिच प्रोडक्ट लाये गए है जिन्हें शहर के लोग खूब पसंद करेंगे. दीप्ती को ऐसा लगता है कि बेहतरीन प्रोडक्ट्स की लाइफस्टाइल एग्जीबिशन फैशन पिटारा में जमकर खरीदारी होगी. पिटारा द लाइफ स्टाइल की रितिका बावेजा ने बताया कि इस लाइफ स्टाइल एग्जीबिशन मे महिलाओं व बच्चों के प्रोडक्ट्स/अपेरिल्स मिलेंगे जिसमे सभी प्रकार के फैशन प्रोडक्ट्स उपलब्ध रहेंगे. बवेजा की माने तो यहाँ बैग्स,फुटवियर,जैलरी,स्टेशनरी,ब्यूटी प्रोडक्ट्स,होम डेकोर के अलावा और भी कई तरह के स्पेशल प्रोडक्ट उपलब्ध रहेंगे.

पिटारा द लाइफ स्टाइल बदलेगा लाइफ स्टाइल

पिटारा द लाइफ स्टाइल एग्जीबिशन 24 व 25 मार्च 2017 को सुबह 11 बजे से 8 बजे के बीच श्रीराम इंटरनेशनल,रेजीडेंसी रोड,जोधपुर मे शुरू हुई. इवेंट की आर्गेनाइजर दीप्ति भंडारी व रितिका बावेजा ने बताया कि उनकी कोशिश है कि जोधपुर में भी दिल्ली मुंबई की तर्ज पर न्यू जनरेशन के प्रोडक्ट्स उपलब्ध हों. पिटारा द लाइफ स्टाइल एग्जीबिशन पहले भी पूरे भारतवर्ष के कई शहरों में लगाईं गई जिसे लोगों ने खूब पसंद किया जिसमे जोधपुर भी शामिल रहा है.

Web Title :