वसुन्धरा राजे ने जयपुर में कांग्रेस की न्याय योजना को बताया छलावा

  • बीजेपी मुख्यालय के बाहर पूर्व मुख्यमंत्री राजे की जनसभा
  • निशाने पर राहुल गांधी और कांग्रेस

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कांग्रेस की न्याय योजना को जनता के साथ धोखा बताया। वे सोमवार को जयपुर सीट से प्रत्याशी रामचरण बोहरा की नामांकन रैली से पहले जयपुर बीजेपी मुख्यालय पर जनसभा को सम्बोधित कर रही थीं। उन्होंने गहलोत सरकार पर निशाना साधा.

जयपुर. राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा  राजे ने कांग्रेस की न्याय योजना पर सवाल खड़े करते हुए इसे जनता के साथ धोखा बताया। उन्होंने कहा कि 72 हजार गरीबों को देंगे। तभी होगा न्याय। मैं पूछना चाहती हूं कि 55 साल से ये क्या कर रहे थे। राज तो इन्हीं का था। अब 72 हजार का वादा कर आप वही काम करने जा रहे हो जो आपने सभी किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ करने का किया था। इसके साथ उन्होंने कहा कि हमने डिजिटल इंडिया के जरिए पैसा सीधे खाते में पहुंचाने का काम किया। इधर-उधर पैसा नहीं गया। और ये जिस तरह से 50 साल से चलते आ रहे हैं। अपनी जेब में पैसा जरूर रखा, लेकिन गरीब को गरीबी रेखा से हटाने का काम नहीं किया।
वसुंधरा राजे ने कहा कि ये ऐसा चुनाव है जिसमें हमें तय करना है कि भारत देश की शक्ति को मजबूत करना। भारत के सैनिकों का सम्मान उन्हे वापस लौटाना। देशवासियों की इज्जत को बनाए रखना। अगर हम ये चुनाव जीतेंगे तो ये सब चीजें उन्हे वापस देंगे।

Web Title : loksabha chunav 2019 BJP vasundhara raje speech in jaipur loksabha seat ramcharan bohara