लव जिहाद के नाम पर दरिंदगी, बेरहमी से हत्या कर शव को जलाया इधर गृहमंत्री ने दिए जांच के आदेश

जयपुर: राजस्थान में राजसमंद शहर में कलेक्टर दफ्तर से महज 600 मीटर की दूरी पर दिल दहला देने वाली एक एक घटना का वीडियो वायरल हुआ है. वहां, एक शख्स को कथित लव-जिहाद के मामले को लेकर जिंदा जला दिया गया. आरोपियों ने जुर्म का वीडियो बनाया और उसे वायरल भी कर दिया. इस घटना के बाद इलाके में तनाव का वातावरण है.आरोपी शव को वहीं छोड फरार हो गएइस हत्या का वीडियो के वायरल होने पर राजस्थान के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने एसआईटी का गठन कर दिया है. ताजा खबरों के अनुसार हत्यारे शंभूनाथ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए पूरे इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है.चेतावनी दे रहा था कि लव जिहाद करने वालों का यही हश्र होगापुलिस ने इस मामले के आरोपी शंभूनाथ को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, राजस्थान सरकार ने पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. ख़बरों के अनुसार स्थानीय पुलिस को एक व्यक्ति आधे जले शव की सुचना मिली. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तफ्तीश शुरू की. पुलिस के अधिकारीयों ने आसपास के लोगों से पूछताछ की.

वहीं, पुलिस के हाथ वारदात की क्लिप भी लगी जिसमे आरोपी शंभूनाथ धमकी देते हुए नजर आ रहा है कि अगर लव जिहाद खत्म नहीं हुआ तो हर भारतीय को इस तरह की भयानक स्थिति का सामना करना पड़ेगा पूरा घटनाक्रम राजनगर थाने के कोतवाली के सौ फीट रोड के पास देव हैरिटेज रोड का है. साथ ही पुलिस ने ये भी बताया कि मृत व्यक्ति की पहचान इफाजुल उर्फ गुड्डू नाम के शख्स के रुप में हुई है. मृतक पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में सैय्यदपुर निवासी था और पेशे से राजमिस्त्री था.

बता दें कि लव जिहाद जैसे विषयों को नेता केवल अपनी सियासत चमकाने के लिए इस्तेमाल करते है मगर इसका खामिजा आम जनता को भुगतना पड़ता है. लव जिहाद और गोहत्या की वजह से कई लोगों की जान जा चुकी हैं.

Web Title : Love in the name of love jihad