मल्लिका शेरावत ने खोले राज, कहा- रात बिताने के लिए मना किया तो फिल्मों से कर दिया बाहर

अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली अभिनेत्री मल्लिका शेरावत आज बॉलीवुड में अलग नाम बन चुकी हैं। मल्लिका शेरावत ने अपने हॉट अंदाज और एक्टिंग के दम पर ही लोगों का दिल जीत अपने करियर को आगे बढ़ाया है।हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्मों और किरदारों को लेकर कुछ ऐसे खुलासे किए हैं, जो किसी को भी हैरान कर सकते हैं।दरअसल हाल ही में मल्लिका ने कहा है इस छवि की एक कीमत है क्योंकि निर्देशक, सह-कलाकार सहित सभी लोगों को लगता था कि वह आसानी से समझौता कर लेंगी। हाल ही में मल्लिका ने न्‍यूज एजेंसी पीटीआई में दिए इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि कैसे उन्‍हें एक फिल्‍म से सिर्फ इसलिए बाहर कर दिया गया क्‍योंकि उन्‍होंने अपने को-स्‍टार के साथ शूटिंग के बाद करीबी बढ़ाने से इंकार कर दिया था। मल्लिका का कहना है कि हीरो मुझे कॉम्प्रोमाइज करने को कहते थे। साथ ही कहते कि अगर तुम ऑनस्क्रीन ऐसा कर सकती हो तो रीयल लाइफ में ऐसा करने में क्या बुराई है। आगे मल्लिका ने बताया कि साल 2004 में आई फिल्म ‘मर्डर’ से बड़े पर्दे पर बोल्ड सीन करने के बाद से ही लोगों को उनके चरित्र पर टिप्पणी करने का मौका मिल गया। उन्होंने कहा कि “मुझ पर कई आरोप हैं। अगर बड़े पर्दे पर आप शॉर्ट स्कर्ट पहनते हैं, किस करते हैं तो आपको बिना अनैतिक महिला समझ लिया जाता है।“

इतना ही नहीं मल्लिका मे बताया कि से मुझ से हीरो ने कहा था, ‘तुम मेरे साथ नजदीकियां क्‍यों नहीं बढ़ा रही हो? जब तुम ऑनस्‍क्रीन यह कर सकती हो तो प्राइवेट में ऐसा करने में क्‍या दिक्‍कत है.’ इस सब के चलते मुझे कई प्रोजेक्‍ट्स से हाथ धोने पड़े। दरअसल यह साफ करता है कि हमारे समाज में महिलाएं किन परिस्थितियों से जूझती हैं। उन्‍होंने आगे कहा, ‘मैं किसी तरह के इलाके से आती हूं और मैंने कितना संघर्ष किया इस सब को दरकिनार कर दिया जाता है और बस यही याद किया जाता है कि मैंने स्‍क्रीन पर कितने Kiss किए हैं’।

‘ख्‍वाहिशें’, ‘अगली और पगली’ और ‘किस किस की किस्‍मत’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी मल्लिका शेरावत ने बताया कि कैसे निर्देशक उन्‍हें अजीब समय पर मिलने बुलाते थे। उन्‍होंने कहा, ‘मैं अपनी सोच में बिलकुल साफ हूं और किसी भी तरह का समझौता नहीं कर सकती. मुझे खुद पर काफी गर्व और आत्‍मविश्‍वास है. एक समय ऐसा भी था जब निर्देशक मुझे सुबह 3 बजे मिलने बुलाते थे। मैं इस सब के बारे में बात करने से काफी डरती थी कि वह इसके लिए मुझी पर दोष लगाएंगे. मुझे लगता था जैसे मैंने ही कुछ ऐसा व्‍यवहार किया है कि डायरेक्‍टर ने मुझसे ऐसी बात की है। हमारे दिमाग में हमेशा पीड़ित पर ही आरोप लगाने की आदत है’।

मल्लिका शेरावत ने लगाया आरोप, हीरो के साथ सोने से किया इनकार तो फिल्म इंडस्ट्री से निकालामल्लिका ने आगे कहा कि मैने इसी कारण से फिल्मों से कन्नी काट ली। साथ ही मेरे मना करने पर मुझे कई प्रोजेक्ट्स में काम करने का मौका नहीं मिला। मुझे कई फिल्मों में काम नहीं करने दिया गया। अब मल्लिका शोरावत गुड वाइफ में नजर आएंगी। जिसके लिए तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। दरअसल, ‘द गुड वाइफ’ एक पॉपुलर क्राइम और पॉलिटिकल ड्रामा है। इसी के साथ मल्ल्किा शेरावत काफी समय बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

बता दें कि मल्लिका शेरावत आखिरी बार फिल्‍म ‘डर्टी पॉलीटिक्‍स’ (2015) में नजर आई थीं। वह जल्‍द ही फिल्‍म ‘जीनत’ में नजर आएंगी। बता दें कि मल्लिका शेरावत इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘द स्टोरी’ को प्रमोट कर रही हैं. उन्होंने 2003 में ‘ख्वाहिश’ फिल्म से डेब्यू किया था. फिल्म में किसिंग सीन्स की वजह से वे सुर्खियों में आ गई थीं।

 

Web Title : Mallika Sherawat has told the Raj, "If you refuse to spend the night, then do the films out