मणिशंकर अय्यर ने फिर खोया आपा, पीएम मोदी को कहे ये अपशब्द

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर अपना आपा खोते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्द बोले हैं. उन्होंने पीएम मोदी को लेकर ऐसा बयान दिया है जिससे राजनीति के गलियारे में हलचल मच गई है. मोदी ने  डॉ. भीमराव अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर का उद्घाटन के दौरान राहुल गांधी को निशाना बनाया था, इसी को लेकर अय्यर ने पीएम पर विवादित टिप्पणी कर दी.

मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मुझको लगता है कि यह आदमी बहुत नीच किस्म का आदमी है. इसमें कोई सभ्यता नहीं है. ऐसे मौके पर इस किस्म की गंदी राजनीति करने की क्या आवश्यकता है?

पीएम मोदी ने राहुल पर कसा था तंज

मणिशंकर अय्यर ने यह बयान उस वक्त दिया जब पीएम मोदी ने बाबा साहब भीम राव अंबेडकर लेकर राहुल को निशाने पर लिया था.पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बी.आर अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर का उद्घाटन किया. इस दौरान पीएम मोदी ने बाबा साहेब के योगदान को याद करने के साथ इशारों में राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा जो राजनीतिक दल बाबा साहेब के नाम पर वोट मांगते हैं. आज कल उन्हें बाबा साहेब से ज्यादा तो भोले बाबा की याद आने लगी है.

ये पहला मौका नहीं है जब अय्यर ने मोदी को लेकर अपशब्द कहे हों. कई मौकों पर अय्यर मोदी पर अभद्र टिप्पणी कर चुके हैं. अय्यर ने इससे पहले भी कई बार पीएम मोदी पर असभ्य टिप्पणी की है. 2014 चुनाव से ऐन पहले भी अय्यर ने मोदी को चायवाला कहकर बुलाया था जिसे चुनाव में कांग्रेस की हार की एक बड़ी वजह माना गया.

Web Title : Mani Shankar Aiyar again lost