मकान के निर्माण को लेकर हुई मारपीट में अधेड़ की मौत, चाची और चचेरा भाई घायल

जोधपुर। प्रतापनगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को मकान के निर्माण को लेकर एक युवक ने अपने चाचा के परिवार के साथ मारपीट कर दी। इस मारपीट में घायल उसके चाचा की मौत हो गई। वहीं उसकी चाची और चचेरा भाई घायल हो गए। बाद में पुलिस ने आरोपी भतीजे को हिरासत में ले लिया। उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस ने बताया कि कमला नेहरू नगर में अंजुमन पार्क के पास ब्लाइंड स्कूल के निकट रहने वाले मोहम्मद मोइन (48) पुत्र अब्दुल शकूर का गुरुवार सुबह अपने भतीजे यासीन पुत्र अब्दुल हकीम के साथ मकान में चल रहे निर्माण कार्य को लेकर विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई हो गई जिसके चलते यासीन ने अपने चाचा मोहम्मद मोइन, चाची नसीम बानो व चचेरे भाई सोहेल के साथ लात-घूंसों से मारपीट की। इससे तीनों घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए मथुरादास माथुर अस्पताल ले जाया गया जहां मोहम्मद मोइन की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया और फिर परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस ने बताया कि मृतक मोहम्मद मोइन जालोरी गेट स्थित मेडिकल मार्केट में होलसेल की दुकान में काम करता था। वह दिल का मरीज था। वहीं यासीन वेटेनरी हॉस्पिटल में कार्यरत है। फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है

Web Title : Middle East killed in building collapse