यहां सेल्फी के चक्‍कर में मां की गोद से गिरी बच्‍ची, मौत

श्रीगंगानगर। राजस्‍थान के श्रीगंगानगर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। यहां एक शॉपिंग मॉल में एक कपल अपनी छोटी बच्‍ची के साथ गया था। वहां एस्‍केलेटर पर दोनों को सेल्‍फी लेने की सूझी। जैसे ही मां ने एक हाथ से मोबाइल पकड़कर सेल्‍फी लेने की कोशिश की, उसकी बांहों की पकड़ से बच्‍ची छूटकर नीचे जा गिरी। उसका संतुलन बिगड़ गया। उसे तत्‍काल इलाज के लिए निकटतम अस्‍पताल ले जाया गया जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्‍टया यह सीधा सा हादसा प्रतीत होता है। बच्‍ची के परिजनों ने किसी भी प्रकार की कानूनी कार्रवाई से इंकार कर दिया है क्‍योंकि यह एक हादसा था। पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। इसी तरह एक अन्‍य मामले में एक छह महीने के शिशु की दूसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। उसके पेरेंट्स मुंबई में एक विवाह कार्यक्रम में उसे लेकर आए थे।

गौरतलब है कि सेल्फी एक शाैक नही बल्कि बीमारी का रूप ले चुकी है जिसका शिकार अधिकतर युवा वर्ग है। सेल्फी लेने के क्रेज के चलते युवा वर्ग हादसों का शिकार हो रहा है। इसलिए जरूरी है कि खतरनाक सेल्फी से बचा जाये, साथ ही सावधानी भी बरती जाये।

Web Title : Mother died of self-life affair here, daughter died