फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट आई सामने, जान‍िए कब होगी र‍िलीज

पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में छा जाने वाली दीपिका पादुकोण आज अपना 32वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर हम आपको एक बहुत बड़ी न्यूज बताने जा रहे हैं। एक  रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पद्मावती’ की नई रिलीज डेट सामने आई है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने की खबर है जिसपर आज शाम तक मुहर लग सकती है।

बता दें कि सेंसर बोर्ड से अप्रूवल मिलने के बाद कहा जा रहा था कि फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी। जबकि नई रिलीज डेट 25 जनवरी बताई जा रही हैं। पुख्ता जानकारी के अनुसार, फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने डिस्ट्रीब्यूटर से बात की है।

भंसाली ने डिस्ट्रीब्यूटर से पूछा है कि क्या वो 25 जनवरी को ‘पद्मावती’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। खबर ये भी है कि फिल्म बदले हुए नाम के साथ रिलीज होगी। क्योंकि करणी सेना ने कहा था कि अगर फिल्म का नाम ‘पद्मावती’ की जगह ‘पद्मावत’ हो जाता है तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं होगी। करणी सेना के इस फैसले को सेंसर बोर्ड ने भी मान लिया है। सेंसर बोर्ड के कहने पर फिल्म का नाम ‘पद्मावत’ किया गया है। बता दें कि इससे पहले ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन करणी सेना की बगावत के चलते रिलीज नहीं हो पाई।

अगर ‘पद्मावती’ 25 जनवरी को रिलीज होती है तो इसकी टक्कर अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ के साथ होगी। पहले ‘पैडमैन’ 26 जनवरी को रिलीज हो रही थी। लेकिन अक्षय कुमार ने ट्वीट कर बताया कि अब उनकी फिल्म 25 को ही रिलीज हो जाएगी। अगर ऐसा हुआ तो बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय पर दो बड़ी फिल्में टकराएंगी।

Web Title : Movie 'Padmavati' releases date in front of me