चौतरफा घिरने के बाद बैकफुट पर आए नागौर MLA, समाज विशेष के खिलाफ टिप्पणी के बाद आॅडियो जारी कर मांगी माफी

-विधायक को शामिल करने पर कांग्रेस में विरोध के सुर।

नागौर: विधानसभा चुनाव में नागौर विधायक हबीबुर्रहमान के टिकट कटने के बाद बगावत करते हुए कांग्रेस वाईन करने से पहले सोशल मीडिया पर आए आॅडियो से हंगामा होने के बाद गुरुवार को विधायक ने एक दूसरा आॅडियो जारी कर राजपूत समाज से माफी मांगी है। वहीं सोशल मीडिया पर दिनभर विधायक के खिलाफ लोगों का आक्रोश देखने को मिला। कई मुस्लिम समाज के कार्यकर्ताआें ने भी निंदा करते हुए विधायक से ऐसी बयानबाजी नहीं करने की सलाह दी। वहीं माफी मांगने के बाद राजपूत समाज के युवाओं का गुस्सा शांत हुआ।

गौरतलब हैं कि बुधवार को वायरल हुए आॅडियो में विधायक हबीबुर्रहमान द्वारा समाज विशेष के खिलाफ की गई टिप्पणी से युवाओं का गुस्सा बढ़ गया था। उन्होंने तत्काल विधायक से दूरभाष पर आॅडियो को लेकर समाज विशेष पर की गई टिप्पणी पर गहरा रोष जताते हुए जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। नागौर विधायक हबीबुर्रहमान के आॅडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर भी मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आई। कई लोगों ने विधायक को ऐसे बयानों से दूर रहने की बात कही तो कई ने विधायक के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। संखवास के मोहम्मद इकबाल गौरी ने कहा कि विधायक को सभ्य भाषा का प्रयोग करना चाहिए। गलत बयानबाजी की बजाए विकास की बात करनी चाहिए। कुम्हारी के कासम अली ने कहा कि कोई भी हो, बोलने का तरीका सही होना चाहिए। जिससे सर्व समाज में भाईचारा बना रहता है। इसी प्रकार रुपचंद सैनी, दामोदर भाकल, शिवपाल ईनाणियां, प्रेमाराम डिडेल, देवेंद्र शर्मा, मेघराज राव ने विधायक के आॅडियो में दिए बयान की निंदा की।

कांग्रेस एकबारगी फिर उलझन में
नागौर विधायक के टिकट कटने के बाद भाजपा का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल होना नागौर विधानसभा से कांग्रेस का टिकट पक्का होने की शर्त बताया जा रहा है। जबकि आॅडियो वारयल होने के बाद विधायक की एकबारगी मुश्किलें बढ़ गई है। वहीं कांग्रेस कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं ने विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए यहां तक कह डाला कि हबीबुर्रहमान को कांग्रेस कार्यालय में नहीं घुसने देंगे। पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने रोष जताते हुए कांग्रेस आलाकमान को संदेश पहुंचाया हैं कि नागौर में हबीबुर्रहमान को टिकट देने से बड़े स्तर पर बगावत हो सकती है। वहीं कई दावेदारों ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर हबीबुर्रहमान को टिकट देने पर सामूहिक इस्तीफे देने की घोषणा तक कर डाली।

Web Title : Nagaur MLA on backfoot after all four rounds