मोदी बोले, इमरान करा रहे रिवर्स स्विंग लेकिन हम हैलिकॉप्टर शॉट लगाना जानते हैं

ये चुनाव राजनीति के लिये आम है लेकिन देश की जनता के लिये ख़ास ही नहीं बहुत खास.... इन दिनों हर जगह पाकिस्तान का जिक्र भी हो ही जाता है.....

इस चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान को किसी भी सूरत में बख्शने के इरादे में नजर नहीं आ रहे ​हैं. अब पीएम ने कहा कि इमरान खान अभी रिवर्स स्विंग करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह भी हैलिकॉप्टर शॉट लगाना जानते हैं. पीएम का ये जवाब पाकिस्तान के उन आरोपों पर आया है जिसमें वह भारत के द्वारा हमला किए जाने की बात कही जा रही है.

अक्सर चुनावी रैलियों में मोदी अपना जादू छोड़ ही रहे है लेकिन इस बीच एक हिन्दी अखबार को दिए इंटरव्यू में प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान के मुद्दे पर खुलकर बात की. जब उनसे पूछा गया कि पाकिस्तान कह रहा है कि भारत कभी भी हमला कर सकता है. इस पर पीएम ने जवाब दिया है कि अगर दुश्मन और आतंकियों को हमारा डर सताता है तो अच्छा है.

उन्होंने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि इमरान खान एक क्रिकेटर थे, उनका हालिया बयान भारत के चुनाव को प्रभावित करने के लिए एक तरह की रिवर्स स्विंग है. लेकिन भारतीय जानते हैं कि रिवर्स स्विंग पर हैलिकॉप्टर शॉट कैसे मारा जाता है. उन्होंने कहा कि इमरान खान चुनाव में नारा लगवाते थे ‘मोदी का जो यार है, वो गद्दार है’.

 पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही पाकिस्तान और भारत के रिश्तों में दरार आई है. आतंकी हमले का बदला लेने के लिए भारत ने बालाकोट में एयरस्ट्राइक की और आतंकी संगठनों को निशाना बनाया.

खास बात ये है कि लोकसभा चुनाव 2019 में पीएम मोदी अपनी जनसभाओं में देश के सुरक्षा के मुद्दों को सामने ला रहे है. विशेषकर पाकिस्तान की नियत और नीतियों पर खुलकर बोल रहे है.

Web Title : modi on imran khan reverse swing