Neha Dhupia Weds Angad Bedi: पंजाबी रीति-रिवाज से हुई नेहा और अंगद की शादी

मुम्बई: बॅालीवुड हिरोइन नेहा धुपिया और एक्टर अंगद बेदी ने की शादी कर ली हैं। बॅालीवुड एक्ट्रेस नेहा दुपिया ने अपने से दो साल छोटे एक्टर और अपने बच्चपन के दोस्त अंगद बेदी से शादी कर ली है। इस बात की जानकारी खुद नेहा ने सोशल मीडिया के जरिए दी।

आपको बता दें की नेहा धुपिया बॅालीवुड और टीवी का एक चर्चित चेहरा है। नेहा के अपने बच्चपन के दोस्त अंगद बेदी को अपने जीवन साथी के तौर पर चुना और उनसे शादी की। वहीं अंगद बेदी भी फिल्मों का एक जाना माना नाम है जिन्होंने फिल्म पिंक में जोरदार अभिनय से बॅालीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। नेहा से शादी को लेकर खुद अंगद ने भी सोशल मीडिया मे इस बात की पुष्टि करते हुए नेहा के साथ शादी की एक तस्वीर भी शेयर की है।

आपको बता दें कि अंगद पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं। अंगद दिल्ली के लिए रणजी क्रिकेट मैच भी खेल चुके है। बाद में अंगद ने मॅाडलिंग की दुनिया में कदम रखा और बाद में वह फिल्मों में भी काम करने लगे।
बता दें कि अंगद ने फिल्म फालतू से बॅालीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने उंगली,पिंक, टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों में भी काम किया। आपको बता दें कि अंगद की आने वाली फिल्म सूरमा है।
Web Title : Neha Dhupia Weds Angad Bedi: Neha and Angad married with Punjabi customs