मोदी का चिदंबरम पर हमला पिता बने मंत्री तो बेटे ने देश लूटा

नई दिल्ली । पीएम मोदी आज से दक्षिण भारत के दौरे पर हैं। उन्होंने तमिलनाडु के थेनी में जनसभा को संबोधित किया। उसके बाद रामनाथपुरम पहुंच कर जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि 23 मई के बाद जब मोदी सरकार एक बार फिर वापसी करेगी तो जल शक्ति के लिए हम एक नए मंत्रालय का निर्माण करेंगे। ये मंत्रालय पानी से जुड़ी कई समस्याओं से निपटेगा। सारा ध्यान पानी की बचत पर दिया जाएगा। वहां से कर्नाटक के बेंगलुरु और मंगलुरु में दो अलग-अलग रैलियों को संबोधित करेंगे। इससे पहले पीएम मोदी ने थेनी में रैली को संबोधित करते हुए पी. चिदंबरम पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि चिदंबरम जब वित्त मंत्री बने, बेटे ने देश को खूब लूटा।

पीएम बनने की होड़ में लगे
थेनी की रैली में पीएम मोदी ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिता वित्त मंत्री बने और बेटे ने देश लूट लिया। जब कभी वे सत्ता में आते हैं देश लूटते हैं। गौरतलब है कि एयरसेल-मैक्सिस डील में कार्ति चिदंबरम भ्रष्टाचार केपीएम मोदी ने थेनी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ दिन पूर्व डीएमके सुप्रीमो ने पीएम उम्मीदावार को नामदार कह के संबोधित किया था। उस वक्त इस बात से कोई भी सहमत नहीं था न ही उनके मिलावटी दोस्त। पीएम कहते हैं ऐसा इसलिए क्योंकि वे सभी पीएम बनने की होड़ में लगे हैं। सभी पीएम पद के दावेदार बनना का सपना देख रहे थे।

सरकार के साथ न्याय करेगा
मोदी ने कहा कि कौन महान एमजीआर की सरकार के साथ न्याय करेंगा, जिस सरकार को कांग्रेस ने नजरअंदाज कर दिया था क्योंकि ये वहीं परिवार था जो कांग्रेस को नापसंद करता था। कौन भोपाल गैस त्रासदी के पीड़ितों के साथ न्याय करेगा। ये भारत में सबसे खराब पर्यावरणीय आपदाओं में से एक है। ये भी कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में ही हुआ था। थेनी में पीएम मोदी के साथ तामिलनाडु के मुख्यमंत्री भी मंच पर मौजूद रहे। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा भले ही कांग्रेस ने राहुल को पीएम पद के उम्मीदवार के रूप में चुना हो, लेकिन इनके सहयोगी दलों ने राहुल को उम्मीदवार नहीं माना है। बात करें पीएम मोदी की तो बीजेपी के सभी घटक दलों ने पीएम मोदी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में स्वीकार कर लिया है।

Web Title : rkk