IPL 2019: CSK के सामने एक और परेशानी, KKR के खिलाफ नहीं खेलेगा ये स्टार खिलाड़ी

IPL 2019 । आइपीएल 2019 के 29वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना कोलकाता नाइटराइडर्स से होना है। इस अहम मैच से पहले धौनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई को बड़ा झटका लगा है। शानदार फॉर्म में चल रहे है टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह चोटिल हो गए हैं।

भज्जी की गर्दन में चोट के कारण वह कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ रविवार (१४ अप्रैल) को होने वाले मैच में नहीं खेल सकेंगे। मौजूदा सीजन में ३८ साल का यह गेंदबाज चार मैच में अब तक सात विकेट ले चुका है, जिसमें दो बार ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड भी शामिल है।

गर्दन की चोट के अलावा हरभजन की पत्नी और बेटी की भी तबीयत खराब है। जिस वजह से वह टीम के साथ कोलकाता नहीं आए हैं। हरभजन ने कहा, ”मुझे जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना था लेकिन उस दिन सुबह से ही मेरी गर्दन में काफी दर्द होने लगा और मुझे मुकाबले से बाहर होना पड़ा।”

इसके साथ ही उन्होंने कहा, ”मेरी पत्नी और बेटी की तबीयत भी ठीक नहीं, मैं उनका ख्याल रखने के लिए मुंबई में हूं। जैसे ही वे ठीक होंगे मैं टीम के साथ जुड़ जाऊंगा।” हरभजन सिंह से पहले ड्वेन ब्रावो भी चोट की वजह से २ सप्ताह के लिए आइपीएल से बाहर हैं।

CSK 7 विकेट से दे चुकी है KKR को मात

आपको बता दें कि ९ अप्रैल को चेन्नई और कोलकाता के बीच इस सीजन का पहला मुकाबला हुआ था, जिसमें ष्टस््य ने सात विकेट से जीत दर्ज की थी। चेन्नई ने तेज गेंदबाज दीपक चाहर (२० रन पर तीन विकेट) की घातक गेंदबाजी और स्पिनरों के दम पर कोलकाता को सात विकेट से हराया था। चेन्नई ने कोलकाता को नौ विकेट पर १०८ रन के मामूली स्कोर पर रोकने के बाद १७.२ ओवर में तीन विकेट पर १११ रन बनाकर मैच जीत लिया था। चाहर ने अपने चार ओवर में २० डॉट बाल डाली थीं और आइपीएल इतिहास में एक पारी में सर्वाधिक डॉट बॉल फेंकने का नया रिकॉर्ड बना दिया था।

Web Title : news