कांग्रेस का ध्यान सिर्फ मलाई खाने पर: मोदी

अब्दुल्ला-मुफ्ती को निशाने पर लिया
अलीगढ़/कठुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है कि यह बाबा साहेब आंबेडकर के संविधान की ताकत है कि आज वंचित-शोषित समाज से निकल कर देश के राष्ट्रपति पद पर एक सज्जन बैठे हैं, गांव किसान के सामान्य परिवार से उप-राष्ट्रपति पद पर कोई बैठा है। बाबा साहेब की कृपा है कि एक चायवाला पीएम बना है। प्रधानमंत्री ने यह बात यूपी के अलीगढ़ में कही, जहां वे चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं। इससे पहले लोकसभा चुनाव में धुआंधार प्रचार करते हुए नरेंद्र मोदी रविवार को जम्मू-कश्मीर पहुंचे। मोदी जम्मू के कठुआ में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने भीमराव आंबेडकर को याद किया। साथ ही पिछले दिनों आतंकी हमले में मारे गए आरएसएस नेता चंद्रकांत शर्मा को भी श्रद्धांजलि दी।
कांग्रेस ने हमेशा सेना का किया अपमान मोदी ने कठुआ कहा, वे पूरे देश में प्रचार कर रहे हैं और देख रहे हैं कि इस बार भाजपा की लहर 2014 से भी बड़ी है। उन्होंने उन सर्वे का भी जिक्र किया जो भाजपा को कांग्रेस से तीन गुना सीटें मिलने का दावा कर रहे हैं।

कांग्रेस ने हमेशा सेना का अपमान किया।

ऐसी कांग्रेस से सतर्क रहने की जरूरत है। उसका ध्यान सिर्फ मलाई खाने पर टिका है।मोदी ने यह भी कहा कि यह नए भारत की सरकार है, जो पाकिस्तान से डरती नहीं है। घर में घुसकर मारती है। पीएम ने नेशनल कॉन्फ्रेंस पर भी निशाना साधा। बोले- इस पार्टी के नेता कश्मीर को देश से अलग करने की धमकी दे रहे हैं, अलग प्रधानमंत्री की धमकी दे रहे हैं। इससे पहले पाकिस्तान भी न्यूक्लियर बम की धमकी देता था। अब उसकी धमकी की हवा निकल गई है। कश्मीर के ऐसे नेताओं की भी हवा निकल जाएगी।

देश में दो प्रधान नहीं चलेंगे
मोदी ने कहा, देश में दो प्रधान नहीं चलेंगे। दोनों परिवारों अब्दुल्ला परिवार और मुफ्ती परिवार को चेतावनी दी और कहा कि ‘जितना गालियां मोदी को देना है दो, लेकिन तुम देश के टुकड़े नहीं कर पाओगे। कांग्रेस ने पाप किए हैं, उसको देश भुगत रहा है। कांग्रेस से सुधरने की कोई आशा मत करिए। कांग्रेस के खून में ऐसे जर्म्स घुस गए हैं, इसलिए वह जम्मू-कश्मीर से सेना हटाने की बात कह रही है।’
उन्होंने कहा ‘कांग्रेस कह रही है कि पाक से पैसे लेने वालों को बिना शर्त माफ करेंगें। देश जानना चाहता है की कांग्रेस ऐसी भाषा क्यों बोल रही है। हमारे जवानों को मिले विशेषाधिकार को भी वह हटा देना चाहती है। हम ऐसा हर्गिज नहीं करने देंगे। कांग्रेस देश का विश्वास खो चुकी है। सिर्फ अपने परिवार के बारे में सोंचने वाले देश के बारे में कितना सोंचते हैं आप इसका अंदाजा लगा सकते हैं। कांग्रस की वजह से कश्मीरी पंडितों को बेघरबार होना पड़ा। 60 साल तुमने अन्याय किया, उनको न्याय कौन देगा।’

Web Title : news