IPL 2019: विकेट चटकाने के बाद मैदान में दौड़ने वाले इमरान ताहिर का ICC ने भी उड़ाया मजाक

नई दिल्ली भारत में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का 12वां सीजन खेल रहे साउथ अफ्रीका के स्पिन गेंदबाद इमरान ताहिर विकेट लेने के बाद किस तरह का जश्न मनाते हैं। ये तो आइपीएल और क्रिकेट के हर दर्शक ने देखा होगा। लेकिन, रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जब उन्होंने विस्फोटक आंद्रे रसेल का विकेट लिया तो वे बीच मैदान से बाउंड्री लाइन तक दौड़ते चले गए। एक ही मैच में चार विकेट चटकाने की खुशी शायद इमरान ताहिर को उतनी ना हो लेकिन आंद्रे रसेल का विकेट लेने के बाद वे काफी खुश नज़र आए।

कोलकाता के खिलाफ सीएसके की ओर से इमरान ताहिर सबसे सफल गेंदबाज रहे। इमरान ताहिर ने कुल चार ओवर गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने 27 रन देकर चार विकेट चटकाए। इमरान ताहिर ने क्रिस लिन, नितीश राणा, रॉबिन उथप्पा और आंद्रे रसेल को अपनी फिरकी के जाल में फंसाया। ये प्रदर्शन इमरान ताहिर के करियर का बेस्ट प्रदर्शन है। इमरान ताहिर की परफॉर्मेंस और विकेट सेलिब्रेशन करने को लेकर आइसीसी ने भी मजाक उड़ाया है। आइसीसी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स बहुत तेज भाग रहा है।

इमरान ताहिर के आइपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अलग-अलग टीमों से इस टूर्नामेंट में 46 मैच खेले हैं। इन 46 मैचों में इमरान ताहिर ने 66 विकेट चटकाए हैं। वहीं, IPL 2019 की बात करें तो ताहिर ने अब तक 13 विकेट चटका चुके हैं। मौजूदा समय में इमरान ताहिर पर्पल कैप के हकदार हैं। हालांकि, दिल्ली कैपिटल्स के कगिसो रबादा भी अब तक इतने ही विकेट चटका चुके हैं। लेकिन, एवरेज के हिसाब से इमरान ताहिर ने कगिसो रबादा को पीछे छोड़ दिया है।

Web Title : news