7 लाख के डोडा-पोस्त के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे ट्रेक्टर ट्रोली में बॉडी के नीचे की तरफ बने लोहे के बॉक्स में छुपाया डोडा पोस्त

दांतराई। कस्बे में नाकाबंदी के दौरान शनिवार रात अवैध डोडा पोस्त तस्कर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल कर आरोपी को गिरफ्तार किया।
थानाधिकारी ध्रुव प्रसाद ने बताया कि जिले में पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा द्वारा सिरोही द्वारा चलाए जा रहे मादक पदार्थों की धरपकड़ अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरोही नारायणसिंह राजपुरोहित के निर्देशन में शनिवार को रेवदर थानाधिकारी ध्रुव प्रसाद मय जाब्ता दांतराई सरहद पर नाकाबंदी के दौरान चौकी कांस्टेबल हरजीराम चौधरी व प्रकाश कुमार को डोडा पोस्त की खेप ले जाए जाने की सूचना मिली। जिस पर शाम को एक बीना नम्बर का ट्रेक्टर जीरावल की ओर जा रहा था। पुलिस टीम ने इसे रूकवा कर गहनता से तलाशी लेने के पर ट्रॉली की बॉडी के नीचे की ओर बने लोहे के बॉक्स में 9 कट्टो में कुल 147 किलोग्राम डोडा पोस्त का चूरा मिला जिसको बरामद कर ट्रेक्टर-ट्रॉली जब्त कर आरोपी ओमप्रकाश पुत्र सदराम विश्नोई निवासी बलाना पुलिस थाना सांचौर जिला जालोर को गिरफ्तार कर प्रकरण दर्ज किया गया। जानकारी के अनुसार अवैध डोडा पोस्त की कीमत करीब 7 लाख 35 हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी से उक्त अवैध डोडा पोस्त चूरा के परिवहन के बारे में पूछताछ कर रही है।
दांतराई में पुलिस की ओर से शनिवार को नाकाबंदी के दौरान पकडे गए डोडा पोस्त पर थानाधिकारी ध्रुव प्रसाद, दांतराई एसआई केवलचंद, कांस्टेबल हरजीराम चौधरी, प्रकाश कुमार, अरजाराम, भवनसिंह, हैड कांस्टेबल रमेशदान, राजू राम, हनुमान, मांगीलाल, गोविंद टीम में शामिल रहे।

Web Title : rkk