सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर लोगों में फूटा गुस्सा, कल भोपालगढ़ बंद का एलान

जोधपुर/भोपालगढ़। जिले के भोपालगढ़ पुलिस थाने हल्के में कुछ युवकों द्वारा बोलेरो गाड़ी में एक छात्रा को अगवा कर सुने मकान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आक्रोशित लोगों ने सोमवार को भोपालगढ थाने के सामने प्रदर्शन किया। समाचार लिखे जाने तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर माली समाज के लोगों ने स्थानीय उपखंड कार्यालय तक पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी व आक्रोश जताते हुए अल्टीमेटम दिया है कि आज आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर मंगलवार को भोपालगढ़ बंद करवा कर उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। इस विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए !

गौरतलब है कि शनिवार सुबह 10:30 बजे एक छात्रा सैनी महाविद्यालय से घर की तरफ जा रही थी । रास्ते में दो युवक बाइक पर आये और उसके पीछे चल रही बोलेरो गाड़ी में उसे जबरदस्ती डालकर अगवा कर उसे नजदीकी सुनने पड़े कालूराम विश्नोई के मकान में ले गए । वहां से उसके साथी चले गए और एक युवक कमरे में गया और उसने छात्रा से दुष्कर्म किया, जबकि एक युवक कमरे के बाहर पहरेदारी कर रहा था ।

यह सब मामला पड़ोस में रहने वाले ग्रामीणों ने देखा तो उन्होंने मकान के गेट पर ताला जड़ दिया। इधर मकान में बंद होने पर घबराइए दोनों युवको ने अपने साथियों को फोन किया वह बोलेरो में आए और ताला तोड़कर बाहर निकाला व साथ ही पड़ोस में रहने वालों पर हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ भोपालगढ़ थाने जाकर भोपालगढ़ थाना अधिकारी राजीव भादू के समक्ष आरोपी भोपालगढ़ निवासी सुनील पुत्र परसाराम रलियाएसुरजाराम पुत्र मदनलाल रलिया मुकेश पुत्र बिरमाराम रलिया समन्दर विश्नोई हिंगोली जितेंद्र सहित दो अन्य आरोपियों के खिलाफ अपहरणए दुष्कर्म और मारपीट का मामला दर्ज करवाया। ]

सोमवार सुबह आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर माली समाज की ओर से लाल दास महाराज के मंदिर से आरोपियों के खिलाफ महिलाओं व पुरुषों ने हाथों में तख्तियां लेकर दुष्कर्म के आरोपियों को फांसी दोए पुलिस प्रशासन हाय.हाय के नारे लगाते हुए उपखंड कार्यालय के सामने जाकर विरोध प्रदर्शन कर पुलिस के अधिकारियों को जमकर खरी खोटी सुनाई। साथ ही सोमवार शाम तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर मंगलवार को भोपालगढ़ कस्बा बंद रखने की चेतावनी भी दी।

इस दौरान उपखंड अधिकारी रामानंद शर्मा जोधपुर ग्रामीण अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खिवसिंह भाटी बिलाड़ा डिप्टी सेठाराम बंजारा भोपालगढ़ थाना अधिकारी राजीव भादू, तहसीलदार डॉ कैलाश इनानिया, पीपाड़ थाना अधिकारी मदनलाल रॉयल बोरुंदा थाना अधिकारी ओम प्रकाश विश्नोई सहित बड़ी संख्या में पुलिस का जाब्ता मौजूद रहा। इस दौरान प्रशासन की ओर से उप जिला मजिस्ट्रेट रामानंद शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खिवसिंह भाटी ने आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। प्रदर्शन के समय सरपंच जमना जयप्रकाश देवड़ा. पूर्व सरपंच धापुदेवी पेमाराम भाटी. रामदीन देवड़ा. महेन्द्र प्रताप देवड़ा, रामस्वरूप देवड़ा सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे.

टीम गठित कर आरोपियों की पकड़ शुरू…

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण खिवसिंह भाटी  ने बताया कि अलग- अलग टीमें बनाकर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पूरी तरह से पीछे जुट गई है । जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Web Title : People angry about the demand to arrest gangsters of gang rape