राजस्थान में BJP फिर से बनाएगी बहुमत से सरकार: गजेंद्र सिंह शेखावत

 

बाड़मेर: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार में दो दिन ही बचे हैं उससे पहले स्टार प्रचारकों ने अपनी पूरी ताकत झोकदी है. इसी कड़ी में मंगलवार को भाजपा के स्टार प्रचारक और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत में मानवेंद्र सिंह के गढ़ शिव विधानसभा क्षेत्र के बॉर्डर से लगते हरसाणी कस्बे में चुनावी प्रचार किया. जहां गजेंद्र सिंह शेखावत ने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

कांग्रेस पर वार करते हुए गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि जिस तरीके से कांग्रेस ने गरीबों को 50 साल से ज्यादा राज करने के बाद भी गरीब रहने दिया वही आज गरीबों की बात करते हैं. राहुल गांधी किसानों की बात करते हैं जिसे अभी तक यह मालूम नहीं है अनाज कहां उगता है, खेत में या फैक्ट्री में उगता है. इस दौरान गजेंद्र सिंह शेखावत ने भाजपा के पक्ष में लोगों से वोट मांगे और कहा कि देश को मजबूत करने के लिए बीजेपी को विजयी बनाएं.

वहीं प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनावों को लेकर गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि यह राजस्थान विधानसभा का चुनाव नहीं है बल्कि यह चुनाव मोदी जी को मजबूत और हिंदुस्तान को मजबूत करने का चुनाव है. इसलिए आप ज्यादा से ज्यादा भाजपा को मत देकर हमारे प्रत्याशी को विजयी बनाएं.
इस दौरान गजेंद्र सिंह शेखावत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पूरे राजस्थान में भाजपा के प्रति मतदाताओं का भारी उत्साह है और एक बार फिर से हम सरकार बनाने जा रहे हैं. लोग हमें फिर से भारी बहुमत से जीत दिलाएंगे.

इसके साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर शेखावत ने हमला करते हुए कहा कि जिस तरीके की सिद्धू की भाषा है उसको कोई भी हिंदू बर्दाश्त नहीं कर सकता. सिद्धू पर हमला करते हुए शेखावत ने कहा कि जो सिद्धू पाकिस्तान में जाकर हिंदुस्तान की बुराई करता है और आतंकवादियों के साथ फोटो खिंचवाता है उस सिद्धू की बातों में राजस्थान की जनता नहीं आएगी.

साथ ही गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, सिद्धू को माफी मांगनी चाहिए. वहीं शेखावत को देखने और उनको सुनने के लिए हजारों की तादाद में बॉर्डर की गांव के इलाकों के लोग मौजूद रहे.

Web Title : People of Rajasthan will win BJP again with a heavy majority: Gajendra Singh Shekhawat