पीएम मोदी ने किया जयपुर ग्रामीण के कार्यकतार्ओं से संवाद, दिया ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ का नारा

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव को लेकर जमीनी तैयारी को अंतिम रूप देने में जुट गई है। चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत कार्यकतार्ओं से सीधा सवांद किया गया।चुनाव से पहले मंगलवार को जयपुर में जहां अध्यक्ष अमित शाह ने सम्मेलन के जरिए भाजपा कार्यकतार्ओं में जोश भरने का काम किया।

पीएम नरेंद्र मोदी ने आज संवाद कार्यक्रम के जरिए कार्यकतार्ओं को चुनाव के लिए तैयार करने में लगे हैं। पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत नमो एप के जरिए जयपुर ग्रामीण लोकसभा के पार्टी पदाधिकारी व कार्यकतार्ओं से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कार्यकतार्ओं का बारम्बार धन्यवाद दिया और आगे भाजपा की सफलता के साथ मां भारती के श्रेष्ठ विकास के लिए आव्हान किया।

इस अवसर पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिहं राठौड़ ने बताया कि पीएम मोदी लोकसभा के भाजपा जिला पदाधिकारियोंए मण्डल अध्यक्षोंए पदाधिकारियोंए बूथ अध्यक्षों व कार्यकतार्ओं से सीधा संवाद किया। संवाद कार्यक्रम जयपुर ग्रामीण की सभी 8 विधानसभाओं की 10 पंचायत समितियोंए 7 नगरपालिकाओं व 42 मण्डलों में एक साथ किया गया। संवाद कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने कार्यकतार्ओं की ओर से पूछे गए सवालों का जवाब भी किए। राठौड़ ने बताया कि संवाद कार्यक्रम के लिए जयपुर ग्रामीण के रेनवाल नगरपालिकाए फुलेरा नगरपालिकाए सांभर नगरपालिकाए पंचायत समिति भवन कोटपूतलीए पंचायत समिति भवन पावटा में तैयारी की गई थी।

Web Title : PM Modi interacts with activists of Jaipur rural