नमो एप से पीएम मोदी ने कांग्रेस पर फिर किया अटैक, कही यह खास बातें…

नई दिल्ली: धानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को नमो ऐप के जरिये चुनावी राज्यों के कार्यकर्ताओं से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हमले की पृष्ठभूमि को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का मंत्र ‘बांटो और राज करो’ है जबकि भाजपा का मंत्र ‘सबका साथ, सबका विकास’ है। उन्होंने किसी का नाम लिये बिना कहा कि पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं तो ऐसी चीजों को बढ़ावा दिया जा रहा है। छोटी-छोटी चीजों में तनाव पैदा कर देंगे, एक को दूसरे से लड़वाएंगे। अटल जी ने सबको विश्वास में लेकर तीन राज्यों का निर्माण किया। लेकिन इन्होंने (कांग्रेस) तेलंगाना और आंध्र प्रदेश का बंटवारा किया कि एक ही भाषा बोलने वाले लोगों को दुश्मन बना कर रख दिया है।

पीएम मोदी ने कहा, आप जिन दलों की बात कर रहे हैं, इनके नेता पहले तो आपस में लड़ते हैं, एक दूसरे खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप लगाते हैं, लेकिन जैसे ही मौका मिलता है, सत्ता के लिए मिल जाते हैं। कर्नाटक में यही हुआ। पिछले दिनों गठबंधन की एक नेता का बयान आपने सुना होगा। उन्होंने यहां तक कहा कि केंद्र में एक मजबूत नहीं, मजबूर सरकार की जरूरत है। आप समझ सकते हैं कि आखिर ये मजबूर सरकार की क्यों अपेक्षा रखते हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, गठबंधन की चिंता आप छोड़ दीजिए। ये मजबूरी से इकट्ठे आय लोग है जो जमानत पर हैं वो लोग खुद बचने का रास्ता ढूंढ रहे हैं। ये जनता की भलाई के लिए इकट्ठे नहीं हुए है, इनका एक ही मकसद है मोदी हटाओ। आप लोग जमीन पर कार्य करते हैं, जनता के सुख दुःख में भागीदार होते है, इसलिए सरकार को पता चलता है कि लोगों की आशाएं क्या हैं, आकांक्षाएं क्या हैं, हमारी दिशा उसके अनुरूप है या नहीं।  भाजपा एक कैडर बेस्ड पार्टी है। सरकार और पार्टी के लिए कार्यकर्ताओं का फीडबैक महत्वपूर्ण होता है। यही वजह है कि हम समाज के गरीब, शोषित और वंचित तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाने में सफल हो रहे हैं।

Web Title : PM Modi launches attack on Congress