पीएम मोदी की उदयपुर यात्रा: सीएम राजे ने दौरे से जुड़ी तैयारियों का लिया जायजा

उदयपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 29 दिसंबर को उदयपुर दौरे के को देखते हुए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज उदयपुर के दौरे पर रही. सीएम उदयपुर एयरपोर्ट से खेलगांव पहुंची. पीएम नरेंद्र मोदी के आगामी 29 अगस्त को उदयपुर दौरे को लेकर सीएम ने तैयारियों का जायजा लिया तथा पीएम के प्रस्तावित दौरे को एतिहासिक बनाने के लिए अधिकारियो को उचित दिशा निर्देश दिए.

प्रदेश की 30 हजार करोड़ से अधिक की विभिन्न सड़क परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने 29 अगस्त को दोपहर 1 बजे पीएम नरेंद्र मोदी उदयपुर पहुंचने का कार्यक्रम है.

मोदी 7019 करोड़ की केंद्र सरकार की और 2000 करोड़ की राजस्थान सरकार की सड़क परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. वहीं 8404 करोड़ की केंद्र सरकार की और 4842 करोड़ की राज्य सरकार की सड़क परियोजनाओं का भूमि पूजन भी होगा. इसके अलावा प्रदेश की राज्य सरकार की 4150 करोड़ और केंद्र सरकार की 2400 करोड़ की विभिन्न सड़क परियोजनाओं की घोषणा भी करेंगे. इसके अलावा अन्य सड़क परियोजनाओं की घोषणा होगी.

इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया, परिवहन मंत्री यूनुस खान, स्वायत्त शासन, नगरीय विकास एवं आवासन विभाग मंत्री श्रीचंद कृपलानी, जिला कलेक्टर विष्णु चरण मलिक सहित कई अधिकारी मौजूद थे.

Web Title : PM Modi's visit to Udaipur