पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में लगे उनके लापता होने के पोस्टर, देर रात पुलिस ने हटवाए

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी की सड़कों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टर में लिखा है कि जाने वो कौन सा देश जहां तुम चले गए, लापता वाराणसी सांसद. इसके साथ ही नीचे निवेदक में लाचार, बेबस, एवं हताश काशीवासी लिखा गया है. हालांकि इन पोस्टर को लगाने वाले का नाम नहीं लिखा है. पीएम मोदी के लापता होने का पोस्टर लगाने वाले की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. कई इलाको में सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है.

वाराणसी में पीएम मोदी के लापता होने के पोस्टर लगने की सूचना मिलने पर प्रशासनिक महकमें में हड़कंप मच गया. पुलिस फौरन हरकत में आई और देर रात इन पोस्टरों को हटा दिया. फिलहाल पोस्टर लगाने वाले के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. इन पोस्टरों में यह भी लिखा है कि मोदी का पता नहीं लगने पर मजबूरन गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने को काशीवासी मजबूर होंगे.

गौरतलब रहे कि इससे पहले काग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में उनकी गुमशुदगी के पोस्टर चिपकाए गए थे, जिसको लेकर काफी बवाल हुआ था. इस घटना के लिए कांग्रेस ने बीजेपी और आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया था. अमेठी में जगह-जगह चिपकाए गए पोस्टर में लिखा गया था कि राहुल लापता हैं, जिसके कारण क्षेत्र का विकास नहीं हो रहा है. उनके इस व्यवहार से आम जनता ठगा हुआ और अपमानित महसूस कर रही है.

इसी तरह से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के भी लापता के पोस्टर लग चुके हैं. वैसे, प्रधानमंत्री के क्षेत्र में इस तरह के पोस्टर मिलने के बाद इस बात की पूरी संभावना है कि इस पर राजनीतिक प्रतिक्रिया आ सकती है.

Web Title : Poster of his disappearance in PM Modi's parliamentary constituency Varanasi