बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी पर बनने वाले अमेरिकी शो की निर्माता होंगी प्रियंका चोपड़ा

मुम्बई: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल व डासिंग क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने उनके जीवन पर बनने वाले अमेरिकी शो की कार्यकारी निर्माता के रूप में प्रियंका चोपड़ा के चयन को सही कदम बताया है.

माधुरी को जब इसके बारे में पता चला तो वह काफी चौंक गईं, लेकिन उन्हें यह फैसला काफी अच्छा लगा. माधुरी ने एक बयान में कहा, “जब मुझे श्री (राव) ने 2016 की गर्मियों में अपने इस विचार के बारे में बताया कि वह अमेरिकी में मेरे जीवन से प्रेरित एक श्रृंखला बनाना चाहते हैं, तो मैं हैरान रह गई”

इस शो में दिखाया जाएगा कि माधुरी किस तरह से अमेरिका के एक शहर में एक परिवार में रहने आती हैं और अपनी ग्लैमर से भरी लाइफस्टाइल को एक सुस्त शहर में लाने की कोशिश करती हैं.

श्री राव न्यूयॉर्क के एक लेखक हैं. माधुरी ने श्रीराम नेने से शादी करने के बाद बॉलीवुड से दूरी बना ली थी और अमेरिका के डेनवर में जाकर घर बसा लिया था. दो बेटों की मां बनने के बाद माधुरी ने पांच साल पहले बॉलीवुड में फिर वापसी की और अब वह लगातार काम कर रही हैं.

माधुरी ने श्रीराम नेने से शादी करने के बाद बॉलीवुड से दूरी बना ली थी और अमेरिका के डेनवर में जाकर घर बसा लिया था. दो बेटों की मां बनने के बाद माधुरी ने पांच साल पहले बॉलीवुड में फिर वापसी की और अब वह लगातार काम कर रही हैं.

Web Title : Priyanka Chopra will be producer of American show made on Madhuri