जोधपुर में शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा दिल्‍ली में देंगी रिसेप्शन पार्टी, शामिल हो सकते हैं PM मोदी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तारीख बेहद नजदीक आ चुकी है. दोनों 2 और 3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. जोधपुर के उमेद भवन में दोनों की शादी होने वाली है जिसके लिए जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही हैं. लेकिन इसी बीच एक खबर सामने आ रही है. प्रियंका और निक ने एक खास तोहफे का इंतजाम अपने मेहमानों के लिए किया है.

जोधपुर: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा मंगेतर निक जोनस के साथ जोधपुर में रॉयल वेडिंग करने जा रही हैं. प्रियंका की शादी की डिटेल्‍स सामने आ गई हैं जिनके मुताबिक सेलिब्रेशन 30 नवंबर से शुरू हो जाएगा. 1 दिसंबर को शादी रचाने के बाद नया जोड़ा दिल्‍ली में रिसेप्शन पार्टी देगा जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं. बता दें कि पीएम इस पार्टी को अटेंड करेंगे या नहीं इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है.प्रियंका-निक अपनी शादी में मेहमानों को देने वाले हैं एक खास तोहफा, तस्वीरें हो रहीं वायरल

सूत्रों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा ने दिल्‍ली रिसेप्‍शन पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए खास तौर पर रखी है. इस पार्टी में पीएम के अलावा और भी कई बड़े सेलिब्रेटी और नेताओं के पहुंचने का अंदाजा लगाया जा रहा है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के काफी रिश्तेदार दिल्ली के आस पास रहते हैं. इस बात को ही ध्यान में रखते हुए दिल्ली लोकेशन फाइनल की गई है.

हाल में प्रियंका चोपड़ा दिल्ली में अपनी फैमिली और मंगेतर के साथ पहुंची थीं. प्रियंका और निक ने शादी की तैयारियों के बीच यहां अपने परिवारों के साथ थैंक्सगिविंग का जश्न मनाया. प्रियंका और निक भारतीय रीति-रिवाजों के अलावा दोनों क्रिश्चियन वेडिंग भी करेंगे. इसी के साथ खबर है कि प्रियंका और निक भी दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे हैं.

अनुष्‍का शर्मा की शादी के रिसेप्‍शन में आए थे पीएम
याद दिला दें कि पीएम मोदी, पिछले साल हुई अनुष्‍का शर्मा और इंडियन टीम के कप्‍तान विराट कोहली की शादी के रिसेप्‍शन में आए थे. एशियन ऐज ने एक सूत्र के हवाले से खबर दी है कि यह तय नहीं है कि प्रियंका और निक पीएम से मिल पाए हैं या नहीं, लेकिन विशेष अनुरोध के साथ उनकी शादी का इनविटेशन कार्ड प्रधानमंत्री तक पहुंचा है.

आपको बता दें कि, जोधपुर के उमेद भवन पैलेस को 4 दिनों के लिए बुक कर दिया गया है, जिसके लिए होटल को करोड़ रुपए दिए गए हैं. ऐसी खबरें हैं कि प्रियंका और निक अपनी इस शादी में तकरीबन 4 करोड़ रुपए खर्च करने वाले हैं. शादी में मेहमानों के लिए कुल 64 लग्जरी रूम, 42 सुइट्स और 22 पैलेस रूम किराए पर बुक किए गए हैं.

Web Title : Priyanka Chopra will give a reception party in Delhi after marriage in Jodhpur