महासचिव बनने के बाद पहली बार आज से यूपी के अभियान पर प्रियंका गांधी, 12 किमी लंबा रोड शो करेंगी

नई दिल्ली। 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर पूर्वी यूपी की महासचिव के तौर पर नियुक्त की गईं प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में आज से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत कर रही हैं। यूपी की राजधानी लखनऊ में आज प्रियंका गांधी का रोड शो होगा। इस रोड शो को लेकर कांग्रेस ने लखनऊ में काफी तैयारियां की हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर बताया है कि दोपहर करीब 12 बजे लखनऊ के हवाई अड्डे से पार्टी मुख्यालय तक रोड-शो का आयोजन किया गया है।उत्तर प्रदेश: प्रियंका गांधी का आज लखनऊ दौरा, 12 किमी लंबा रोड शो करेंगी

कांग्रेस महासचिव के तौर पर उत्तर प्रदेश की अपनी पहली यात्रा से एक दिन पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि राज्य के लोगों के साथ मिल कर वह नई तरह की राजनीति शुरू करने की उम्मीद करती हैं, जिसमें हर किसी की हिस्सेदारी होगी।प्रियंका को पूर्वी उप्र का और ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी उप्र का प्रभारी कांग्रेस महासचिव नियुक्त किए जाने के आज राज्य की उनकी यह पहली यात्रा है। उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी होंगे। पिछले महीने नयी नियुक्तियों की घोषणा होने के बाद ये लोग इस अहम राज्य का दौरा कर रहे हैं।महासचिव बनने के बाद पहली बार यूपी के दौरे पर प्रियंका गांधी, लखनऊ में आज रोड शो

प्रियंका ने कांग्रेस के शक्ति ऐप के जरिए कहा कि मैं आप सब से मिलने के लिए कल लखनऊ आ रही हूं। मुझे उम्मीद है कि साथ मिल कर हम नयी तरह की राजनीति शुरू करेंगे, ऐसी राजनीति जिसमें आप सब हित धारक होंगे…मेरे युवा मित्रों, मेरी बहनों और यहां तक कि सबसे कमजोर व्यक्ति, सबकी आवाज सुनी जाएगी।

तीनों नेताओं के हवाईअड्डे से पार्टी के राज्य मुख्यालय तक की यात्रा के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं का रोड शो करने की योजना है। कांग्रेस लोकसभा चुनाव से पहले इस यात्रा को राज्य में पार्टी के चुनाव प्रचार के शंखनाद के तौर पर देख रही है। प्रियंका ने कहा, आइए, एक नये भविष्य का निर्माण करें, मेरे साथ नयी राजनीति करें।धन्यवाद।

सिंधिया ने अपने संदेश में कहा कि कल मैं आपके पास आ रहा हूं। उप्र के युवाओं को भविष्य के लिए एक खाके की और राज्य को बदलाव की जरूरत है। आइए हमारे साथ जुड़िये और उत्तर प्रदेश में बदलाव लाइए। कांग्रेस के दोनों महासचिव 12,13 और 14 फरवरी को लखनऊ में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बात करेंगे।

Web Title : Priyanka Gandhi on her campaign for the first time since becoming a general secretary